जूनियर एनटीआर इस फिल्म के सीक्वल में निभाएंगे अहम् किरदार
जूनियर एनटीआर इस फिल्म के सीक्वल में निभाएंगे अहम् किरदार
Share:

टॉलीवुड की जान कहे जाने वाले एक्टर जूनियर एनटीआर को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बने रहते है. वहीं साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर (Jr NTR) के फैंस यह बात अच्छी तरह जानते हैं कि उन्हें अपनी फिल्मों के सीक्वल में एक्टिंग करने का कोई खास शौक नहीं हैं लेकिन जल्द ही हम बड़े पर्दे पर जूनियर एनटीआर को मेगाहिट फिल्म 'ब्रिंदावनम' के सीक्वल में अभिनय करते देखेंगे. ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर ने साउथ के फेमस डायरेक्टर वामशी पेडिपल्ली के साथ फिल्म को करने के लिए हाथ मिला लिया है. जब वामशी पेडिपल्ली ने जूनियर एनटीआर को फिल्म की कहानी सुनाई तो वो इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने तुरंत ही हां कह दी.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार साल 2010 में आई फिल्म 'ब्रिंदावनम' में जूनियर एनटीआर (Jr NTR) के साथ लीड रोल में समांथा रुथ प्रभु, काजल अग्रवाल और प्रकाश राज नजर आये थे. 30 करोड़ के बजट के साथ बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी. 

जानकारी के लिए हम बता दें कि जूनियर एनटीआर इन दिनों 'बाहुबली' डायरेक्टर एसएस राजामौली की मेगा बजट फिल्म #RRR पर भी काम कर रहे हैं. कुछ समय पहले ही इस फिल्म का टीजर दर्शकों के बीच रिलीज किया गया था. इस फिल्म के टीजर ने फैंस के अंदर फिल्म को देखने की बेताबी और बढ़ा दी है. जूनियर एनटीआर के अलावा फिल्म में साउथ सुपरस्टार राम चरण भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे. इस फिल्म में अजय देवगन और आलिया भट्ट का कैमियो भी होगा. बताया जा रहा है कि इस फिल्म का बजट 350 करोड़ रुपये के है.

सरबंती चटर्जी का नया अवतार आया सामने, फैंस जमकर कर रहे है लाइक

बच्चे के साथ नजर आई नुसरत जहां, इंटरनेट पर धमाल मचा रहा फोटो

सयंतिका बैनर्जी का हसीन अवतार बना देगा दीवाना, यहां देखे क्यूट फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -