KGF स्टार यश इस निर्देशक की फिल्म में निभाएंगे लीड रोल

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर यश को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बने रहते है. वहीं उनके फैंस और सिनेप्रेमियों को अब 17 मई तक और अपने पसंदीदा एक्टर्स की फिल्मों को सिनेमाघरों में देखने के लिए इंतजार करना होगा. ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि ताजा जानकारी के मुताबिक देशभर में कोरोनावायरस के कारण लगे लॉकडाउन की मियाद बढ़ाकर अब 17 मई तक कर दी गई है. बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडस्ट्री समेत सभी डायरेक्टर्स अपनी आने वाली फिल्मों की स्क्रिप्ट पर घर बैठे ही काम कर रहे हैं. इसी बीच एक अच्छी खबर यह आ रही है कि सुपरहिट फिल्म 'केजीएफ' (KGF) स्टार यश (Yash) के हाथ साउथ का एक बड़ा प्रोजेक्ट लग गया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यश ने अपनी अगली फिल्म के लिए साउथ के जाने-माने डायरेक्टर नार्थन (Narthan) के साथ हाथ मिला लिया है. सूत्रों की मानें तो डायरेक्टर ने केजीएफ: चैप्टर 2 (KGF: Chapter 2) की शूटिंग के दौरान जनवरी में यश से मुलाकात की थी और उन्हें इस अपनी फिल्म की स्क्रिप्ट सुनाई थी. स्क्रिप्ट सुनने के बाद यश इससे काफी प्रभावित हुए थे और उन्होंने फिल्म का हिस्सा बनने के लिए हां कह दी थी.

जानकारी के लिए हम बता दें कि मेकर्स इस फिल्म के लिए लीड एक्ट्रेस की तलाश कर रहे हैं. ताजा मिली जानकारी के मुताबिक मेकर्स ने बाहुबली फेम 'तमन्ना भाटिया' (Tamannaah Bhatia) से फिल्म में लीड रोल प्ले करने के लिए संपर्क किया है. हालांकि फिल्म को लेकर अभी आधिकारिक अनाउंसमेंट होना बाकी है. अगर अब कुछ ठीक रहा तो इस साल के अंत तक इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी जाएगी. 

सरबंती चटर्जी का नया अवतार आया सामने, फैंस जमकर कर रहे है लाइक

बच्चे के साथ नजर आई नुसरत जहां, इंटरनेट पर धमाल मचा रहा फोटो

सयंतिका बैनर्जी का हसीन अवतार बना देगा दीवाना, यहां देखे क्यूट फोटो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -