'काथुवाकुला रेन्दु काधल' का  टीज़र रिलीज़ हुआ
'काथुवाकुला रेन्दु काधल' का टीज़र रिलीज़ हुआ
Share:

आगामी ब्लॉकबस्टर काथुवाकुला रेन्दु काधल का टीज़र बाहर आ गया है, जिसमें हंसी का वादा किया गया है। विजय सेतुपति, नयनतारा और सामंथा रूथ प्रभु तमिल फिल्म में दिखाई देते हैं, जिसमें विजय सेतुपति, नयनतारा और सामंथा रूथ प्रभु के एक प्रेम त्रिकोण को दर्शाया गया है। नयनतारा कनमणि की भूमिका निभाती हैं, जबकि सामंथा खतीजा का किरदार निभाती हैं, दोनों एक ही आदमी से प्यार करते हैं।

टीज़र की शुरुआत विजय के साथ होती है, जिसका सामना महिलाओं द्वारा किया जाता है। विजय, चकित, दोनों महिलाओं को मनाने का प्रयास करता है कि वे उसका पहला प्यार हैं, लेकिन वे भ्रमित हैं। फिल्म में फिर दिखाया गया है कि कैसे लड़कियों ने उनके जीवन में प्रवेश किया और उनके साथ उनके संबंधित संबंधों में प्रवेश किया। टीज़र ने यह भी संकेत दिया कि महिलाएं क्रॉस पथ करती हैं, जो उसे एक अजीब स्थिति में डालती हैं। विजय, नयनतारा और सामंथा के अलावा, अभिनेता प्रभु ने काथुवाकुला रेन्दु काधल में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

 

विग्नेश शिवन फिल्म के लेखक और निर्देशक हैं। 2015 में नानम राउडीधन के बाद से, यह नयनतारा और विजय सेतुपति के साथ उनकी पहली फिल्म है। नागा चैतन्य से अलग होने के बाद सामंथा रूथ प्रभु की पहली फिल्म सामंथा रूथ प्रभु की पहली फिल्म है। अक्टूबर 2021 में, उन्होंने अलग तरीके से काम किया। द फैमिली मैन 2 की रिलीज के बाद, अभिनेत्री ने पिछले साल स्पॉटलाइट से एक अंतराल लिया। सामंथा ने अपने लिए कुछ समय की छुट्टी लेने के बाद पुष्पा में एक विशेष गीत के साथ स्क्रीन पर वापसी की। ओओ अंतवा के साथ, अभिनेत्री ने स्क्रीन को रोशन किया।

काथुवाकुला रेन्दु काधल का संगीत प्रसिद्ध संगीत निर्देशक अनिरुद्ध रविचंदर द्वारा बनाया गया था, जबकि गीत विग्नेश शिवन द्वारा लिखे गए थे। फिल्म का निर्माण राउडी पिक्चर्स के सहयोग से 7 स्क्रीन स्टूडियो द्वारा किया गया था। एसआर कथिर आईएससी और विजय कार्तिक कन्नन ने सिनेमैटोग्राफी की, और श्रीकर प्रसाद संपादन के लिए जिम्मेदार हैं। 28 अप्रैल को, कथुवाकुला रेन्दु काधल को रिलीज़ किया जाएगा।

वरुण तेज स्टारर फिल्म 'गनी' को मिली सेंसर बोर्ड से मंजूरी, जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देगी

60वें जन्मदिन पर इस अभिनेता ने ली अंगदान की कसमनागा वामसी ने

एनटीआर-त्रिविक्रम श्रीनिवास की अगली परियोजना के बारे में बताया

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -