गानों के रीमिक्स बनने पर भड़का यह म्यूजिक कंपोसर, कहा- 'अपने गाने बनाओ वरना कानूनी कार्रवाई...'
गानों के रीमिक्स बनने पर भड़का यह म्यूजिक कंपोसर, कहा- 'अपने गाने बनाओ वरना कानूनी कार्रवाई...'
Share:

टीवी इंड्स्ट्री के मशहूर म्यूजिक कंपोसर और सिंगर विशाल ददलानी को आप सभी इन दिनों टीवी इंडस्ट्री के टीवी शो में देख रहे होंगे. उन्होंने हाल ही में रीमिक्स करने वाले कंपोजर्स को चेतावनी दी है। जी हाँ, हाल ही में विशाल ने ट्विटर पर नोट लिखा कि, ''अगर उनके गानों को रीमिक्स किया गया तो वे कानूनी कार्रवाई करेंगे।''

आप देख रहे होंगे इन दिनों विशाल सिंगिंग रियालिटी शो "इंडियन आइडल 11" में जज की भूमिका निभा रहे हैं और बीते दिनों ही में उन्होंने नेहा कक्क्ड़ के साथ हुई किस कंट्रोवर्सी पर प्रतिक्रिया दी थी. ऐसे में हाल ही में उन्होंने रीमिक्स करने वाले कंपोजर्स को चेतावनी दे दी है. जी दरअसल इस साल रिलीज हुई "बाटला हाउस" में विशाल-शेखर के गाने साकी साकी का रीमिक्स वर्जन पेश किया गया था और इस बात से नाराज विशाल ने संगीतकारों को वार्निंग नोट लिखा है. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर हैंडल पर उन्होंने लिखा कि "चेतावनी. बिना इजाजत के विशाल-शेखर के गानों को रीमिक्श ना करें। खासतौर से वो संगीतकार जो ऐसा कर रहे हैं। अगर ऐसा किया गया तो मैं कानूनी कार्रवाई करूंगा।"

इसी के साथ विशाल ने आगे कहा है कि, ''मैंने सुना है दस बहाने, देसी गर्ल, सजनाजी वारी वारी और कई अन्य गानें रीमिक्स किए जाने हैं। जाओ खुद के गाने बनाओ।'' वहीं इससे पहले पंजाबी संगीतकार डॉ जीयुस भी बादशाह को बिना अनुमति के गाने रीमिक्स करने के कारण लताड़ लगा चुके हैं। आपको बता दें कि विशाल म्यूजिक कंपोस करने के लिए फेमस हैं और वह एक बेहतरीन कंपोसर हैं.

साइना नेहवाल से मिलने पहुंची परिणीति चोपड़ा, बोली कोई कसर नहीं छोड़ना

परिणीति चोपड़ा ब्लैक ड्रेस में लगी बेहद दिलकश, फैंस ने की बोल्डनस की तारीफ

फिल्म 'जवानी जानेमन' को देखने के लिए दर्शक हुए बेकरार लेकिन, मेकर्स ने दिया झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -