परिणीति चोपड़ा ब्लैक ड्रेस में लगी बेहद दिलकश, फैंस ने की बोल्डनस की तारीफ
परिणीति चोपड़ा ब्लैक ड्रेस में लगी बेहद दिलकश, फैंस ने की बोल्डनस की तारीफ
Share:

अपने बोल्ड और सेक्सी लुक के लिए बी टाउन की जानी मानी एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा का नाम सुर्खियां में रहता हैं. अक्सर इंटरनेट पर परिणीति चोपड़ा का सेक्सी लुक इंटरनेट पर काफी तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा हैं. वायरल वीडियो में परिणीति चोपड़ा ब्लैक कलर की सेक्सी साड़ी में नजर आ रही हैं. ब्लैक कलर की सेक्सी साड़ी में परिणीति चोपड़ा गजब की सेक्सी लग रही हैं.

विकी कौशल और कटरीना कैफ साथ आए नजर, सुर्खियों में छाई ये बात

अगर बात करें उनके लुक की तो डीप नेक गाउन में परिणीति चोपड़ा गजब की सेक्सी लग रही हैं. उनके इस बोल्ड लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. परिणीति चोपड़ा ने ब्लैक कलर की सेक्सी साड़ी के साथ न्यूड मेकअप कैरी किया हुआ हैं. न्यूड मेकअप में परिणीति चोपड़ा गजब की सेक्सी लग रही हैं. उनके इस बोल्ड लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. ऐसा पहली बार नहीं है जब परिणीति चोपड़ा का सेक्सी वीडियो इंटरनेट पर वारयल हुआ हो, इससे पहले भी कई बार परिणीति चोपड़ा का सेक्सी वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा चुका हैं.

संजय लीला भंसाली की आगामी फिल्म में एक बार फिर रणवीर-दीपिका की जोड़ी मचा सकती है धमाल!

बहुत जल्द परिणीति चोपड़ा साइना नेहवाल की बायोपिक में नजर आने वाली है. इस फिल्म के लिए वह खूब जिम में पसीना बहा रही हैं और इस फिल्म में वह साइना की तरह दिखने के लिए भी काफी मशक्कत कर रही हैं. परिणीति चोपड़ा ने हाल में ही फिल्म से फर्स्ट लुक भी शेयर किया था जिसमें वह हूबहू साइना की तरह दिख रही थीं. बता दें इस फिल्म के लिए पहले श्रद्धा कपूर को साइन किया गया था लेकिन बिजी शेड्यूल के चलते उन्होंने इस फिल्म को छोड़ दिया.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -