कोरोना वायरस के वजह से विशाल ददलानी ने लोगो से की ये खास अपील
कोरोना वायरस के वजह से विशाल ददलानी ने लोगो से की ये खास अपील
Share:

दुनिया भर में कोरोना वायरस का कहर है. ऐसे में सभी इस वायरस को लेकर सतर्क रहने की बात कर रहे हैं. बॉलीवुड की सितारें भी इस वायरस को लेकर काफी सतर्कता बरत रहे है. साथ ही साथ लोगों को भी लगातार जागरुक करने में जुटे हुए है. बॉलीवुड सेलिब्रिटीज जहां एक तरफ सेफ हैंड्स चैलेंज के तहत लोगों को स्वच्छता बरतने के लिए कह रहे हैं. तो वहीं दूसरी तरफ सेलेब्स सोशल मीडिया के जरिए संदेश देकर भी लोगों को सतर्क रहने के लिए कह रहे हैं. कोरोना वायरस के चलते अब हाल ही में बॉलीवुड सिंगर और म्यूजिक डायरेक्टर विशाल ददलानी ने भी लोगों से एक खास अपील की है. विशाल ने लोगों से अपील की है कि इस बार होने वाले राम नवमी मेले को टाल दिया जाए. साथ ही हालातों को देखते हुए कुछ दिनों के लिए एंटी सीएए और एनपीआर प्रोटेस्ट को भी निलंबित करने की मांग की है. विशाल ने एक ट्वीट के जरिए लोगों से ये अपील की है.

विशाल ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए लोगों से ये अपील की है. विशाल ने अपने ट्वीट में लिखा है, 'आपसे 2 अपील करता हूं, इसके लिए आप मुझसे नफरत करेंगे, लेकिन इसे करना भी जरूरी है: पहली यह कि रामनवमी मेला अपने निर्धारित समय पर नहीं होना चाहिए. अगर इसमें देरी होती है तो होनी चाहिए. दूसरा यह कि एंटी सीएए-एनपीआर और एनआरसी के विरोध को भी निलंबित किया जाना चाहिए, जब तक यह खतरा टल न जाए. कृपया भारत की खातिर'.

विशाल का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वयरल हो रहा है. उनके इस ट्वीट पर लोग भी खूब कमेंट कर रहे हैं. बता दें कि विशाल ही नहीं बल्कि ऋषि कपूर, अमिताभ बच्चन और अनुपम खेर जैसे सितारे भी लोगों को कोरोना के खतरे के प्रति जागरुक कर रहे हैं. वहीं कार्तिक आर्यन ने तो अपना फेमस मोनोलॉग बनाकर लोगों को इसके प्रति जागरुक किया है. कार्तिक का ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. गौरतलब है कि कोरोना वायरस धीरे-धीरे दुनियाभर में अपने पैर पसार रहा है. इसका असर भारत में भी काफी देखा जा रहा है.

अपने होमटाउन पहुंची कंगना रनौत, इस तरह बिता रही हैं वक्त

अमिताभ बच्‍चन ने शेयर की 'सुपरमैन' वाली तस्वीर, लिखा ये कैप्शन

कोरोना के वजह से रणवीर की फिल्म 83 की रिलीज डेट हुई पोस्टपोन

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -