अपने होमटाउन पहुंची कंगना रनौत, इस तरह बिता रही हैं वक्त
अपने होमटाउन पहुंची कंगना रनौत, इस तरह बिता रही हैं वक्त
Share:

बीती शाम को कोरोना वायरस के खतरे से देश की जनता को आगाह करते हुए देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जनता कर्फ्यू की बात भी कही और दुनिया भर के लोग सोशल डिस्टेंसिंग पर अमल भी कर रहे हैं. जहां कई हॉलिवुड सितारे इस बीमारी की चपेट में आ गए हैं, वहीं लगभग सभी बॉलिवुड सितारों ने खुद को आइसोलेशन में रखा हुआ है. सभी घर पर रहकर अपने-अपने पसंद का काम कर रहे हैं और अब कंगना रनौत भी इस टीम में शामिल हो गई हैं.

सोशल मीडिया पर टीम कंगना रनौत के ऑफिशल हैंडल से एक विडियो शेयर किया गया है, जिसमें कंगना अपने होमटाउन मनाली के जिम में वर्कआउट करती दिखाई दें रही हैं. आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ही कोरोना वायरस के ब्रेक के बाद कंगना मनाली पहुंची हैं. कंगना को अपनी अगली फिल्म 'थलाइवी' के लिए 20 किलो वजन बढ़ाना है, जो ऐक्ट्रेस और तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे. जयललिता की बायॉपिक फिल्म है. बताया जा रहा है कि अपने इसी किरदार में ढलने के लिए कंगना जी तोड़ मेहनत भी कर रही हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

वीडियो की बात करें तो इस विडियो में कंगना जिम में एक्सरसाइज करती नजर आ रही हैं और ट्रेनर दूर खड़े होकर उनका विडियो बनाते दिख रहे हैं. इस विडियो को शेयर करते हुए लिखा गया है, 'कंगना रनौत के लिए ट्रेनिंग रुकती नहीं, जो कोरोना वायरस क्वॉरेंटाइन में भी मनाली में अपने ट्रेनर के साथ वर्कआउट कर रही हैं.

कोरोना के वजह से रणवीर की फिल्म 83 की रिलीज डेट हुई पोस्टपोन

अरमान मलिक का पहला अंग्रेजी गाना 'कंट्रोल' हुआ रिलीज

कोरोना वायरस की शिकार हुई सिंगर कनिका कपूर, एयरपोर्ट से बिना जांच के भागी थी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -