कोरोना के वजह से रणवीर की फिल्म 83 की रिलीज डेट हुई पोस्टपोन
कोरोना के वजह से रणवीर की फिल्म 83 की रिलीज डेट हुई पोस्टपोन
Share:

कोरोना वायरस का खतरा हर घंटे बढ़ते जा रहा है. इस वैश्विक महामारी का मुकाबला करने के लिए सभी तरह के उपाय भी अपनाए जा रहे हैं. ऐसे में देश की सुरक्षा को सुनिश्चित करते हुए, अभिनेता रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण अभिनीत '83 के निर्माताओं ने अपनी फिल्म की रिलीज पर रोक लगा दी है. फिल्म की नई रिलीज डेट की अभी कोई घोषणा नहीं हुई है.

रणवीर सिंह ने इस महत्वपूर्ण अपडेट की घोषणा अपने सोशल मीडिया पर की है. उन्होंने निर्माताओं का आधिकारिक बयान शेयर किया है, जिसमें कहा गया है,"83 केवल हमारी फिल्म नहीं बल्कि पूरे देश की फिल्म है. लेकिन राष्ट्र का स्वास्थ्य और सुरक्षा हमेशा सबसे पहले आता है. सुरक्षित रहें, ध्यान रखें. हम जल्द ही वापसी करेंगे.” आपको बता दें कि फिल्म में रणवीर सिंह पूर्व विश्व कप विजेता कप्तान कपिल देव और दीपिका पादुकोण कपिल देव की पत्नी रोमी का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगी. दोनों ने फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज किए जा चुके हैं.

जानकारी के लिए बता दें की कबीर खान फिल्म्स प्रोडक्शन की '83 रिलायंस एंटरटेनमेंट और फैंटम फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत है. फिल्म दीपिका पादुकोण, कबीर खान, विष्णु वर्धन इंदुरी, साजिद नाडियाडवाला, फैंटम फिल्म्स, रिलायंस एंटरटेनमेंट और 83 फिल्म लिमिटेड द्वारा निर्मित है. रिलायंस एंटरटेनमेंट और पीवीआर पिक्चर्स की रिलीज़ को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ किया जाएगा.  इससे पहले अक्षय कुमार और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म सूर्यवंशी की रिलीज डेट को भी पोस्टपोन कर दिया गया था. फिल्म 24 मार्च को रिलीज होनी थी. लेकिन कोरोना वायरस के चलते फिल्म की रिलीज को आगे खिसका दिया गया है. हालांकि, फिल्म की नई रिलीज डेट सामने नहीं आई है.

कोरोना वायरस की शिकार हुई सिंगर कनिका कपूर, एयरपोर्ट से बिना जांच के भागी थी

पति संग वीडियो शेयर कर अनुष्का ने लोगों से की यह ख़ास अपील

बेटे के बूढ़ा कहने पर भड़के सैफ, जमकर निकाला गुस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -