विरूष्का लव : विराट की शानदार सेंचुरी के बाद अनुष्का ने किया ये काम
विरूष्का लव : विराट की शानदार सेंचुरी के बाद अनुष्का ने किया ये काम
Share:

इंडिया के कप्तान विराट और बॉलीवुड की सेक्सी अदाकारा अनुष्का की शादी काफी चर्चाओं में रहीं थी और इन दोनों को इंडस्ट्री और क्रिकेट की दुनिया का बहुत ही स्वीट कपल माना जाता है। आप सभी जानते ही होंगे की अभी हाल ही में इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने (112) की शानदार सेंचुरी लगाई है इस पर अनुष्का ने भी उनका साथ दिया है। आपको बता दें की विराट ने अपने वनडे करियर का 33वां और साउथ अफ्रीका में (एकदिवसीय क्रिकेट में) पहला शतक मारा है। वहीं उनकी पत्नी और बॉलीवुड की ग्लैमरस अदाकारा अनुष्का ने उनका सपोर्ट करते हुए इंस्टाग्राम पर स्टोरी पोस्ट की। उन्होंने स्टोरी में अपने पति को हार्ट बनाकर 100 लिखा है।

विराट ने अपने गले में अनुष्का से सगाई की अंगूठी को पहन रखा है जो उनका लकी चार्म रहा है वे हमेशा से ही अनुष्का को अपने लिए लकी मानते रहे है, एक बार तो विराट ये भी कह चुके है कि मैच से ज्यादा उनके लिए उनकी पत्नी अनुष्का जरुरी है।

बता दें की इन दिनों अनुष्का अपनी अपकमिंग मूवी सुई धागा में बिजी है इस मूवी में अनुष्का बॉलीवुड के डेशिंग एक्टर वरुण धवन के साथ नजर आने वाली है ये मूवी 2 मार्च 2018 को रिलीज हो जाएगी।

आलिया और अनुष्का ने साथ मिलकर कुछ यूं लगाए ठुमके

विराट को छोड़कर ये किसके साथ छुट्टियां मना रही है अनुष्का

बजरंगी भाईजान पर मेहरबान हुए किंग खान, की इस तरह मदद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -