सिलाई-बुनाई के बाद अब मोदक बनाएंगे वरुण अनुष्का

सिलाई-बुनाई के बाद अब मोदक बनाएंगे वरुण अनुष्का

बॉलीवुड एक्टर्स वरुण धवन और अनुष्का शर्मा अपनी फिल्म 'सुई धागा : मेड इन इंडिया' के प्रमोशन में जोरों से लगे हुए हैं. इसके लिए वो कई जगह की यात्रा कर रहे हैं और वहां अपनी फिल्म को प्रमोट कर रहे हैं. प्रमोशन के लिए वो अब जल्दी ही छोटे पर्दे पर भी नज़र आने वाले हैं. अक्सर देखा जाता है फिल्म के कलाकार अपनी फिल्मन को प्रमोट करने के लिए टीवी शो का सहारा लेते हैं वैसे ही ये भी कर रहे हैं.

Video : साड़ी पहन कैसे की अनुष्का ने शूटिंग, शेयर किया अनुभव

दरअसल, वरुण और अनुष्का आने वाले दिनों में स्पेशल टीवी शो 'अद्भुत गणेश उत्सव' में दिखाई देंगे. इसमें वो अपनी फिल्म के लिए दिखाई देंगे और इसके बारे में कुछ जानकारी देंगे. बता दें, इसमें वो आपको मोदक बनाते हुए दिखाई देंगे और इसके बाद गणेश आरती में भी शामिल होंगे. इसके बाद कुछ गणपति भजन में भी दिखाई देंगे. वरुण अनुष्का के साथ टीवी के कलाकार दिव्यांका त्रिपाठी दहिया और करिश्मा तन्ना नज़र आएंगे. 

फिल्म की बात करें तो इसमें वरुण मौजी और अनुष्का ममता के किरदार में नज़र आने वाले हैं, दोनों ही पति पत्नी हैं और अपने सुई धागे के व्यापार को आगे बढ़ाना चाहते हैं जिसके लिए वो काफी मेहनत भी करते हैं. फिल्म का ट्रेलर कुछ दिनों पहले रिलीज़ हो चुका है जिसे दर्शकों ने काफी पसंद भी किया है. इस फिल्म के लिए दोनों कलाकारों ने सिलाई बुनाई भी सीखी है जिसमें वो अब परफेक्ट भी हो चुके हैं. बता दें, 28 सितंबर को रिलीज़ की जाएगी.

बॉलीवुड अपडेट्स..

इन फोटो में नज़र आया 'टेलर' वरुण का स्टाइलिश लुक

'सुई धागा' के साथ रोमांस करते नजर आये 'ममता' और 'मौली'

?