सहवाग ने किसी भारतीय खिलाडी को नही बल्कि इस खिलाडी को चुना परफॉर्मेस ऑफ़ द ईयर
सहवाग ने किसी भारतीय खिलाडी को नही बल्कि इस खिलाडी को चुना परफॉर्मेस ऑफ़ द ईयर
Share:

नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने सबसे बेहतरीन खिलाडी की घोषणा की है. लेकिन ये घोषणा किसी भारतीय पुरुष खिलाडी के लिए नही की बल्कि महिला क्रिकेट खिलाडी के लिए की है और महिला क्रिकेट टीम के परफॉर्मेस को ही "परफॉर्मेस ऑफ द ईयर" कहा  
  
सहवाग को  2016  का सबसे बेहतरीन परफॉर्मेंस किसी पुरुष खिलाड़ी का नहीं बल्कि‍ महिला क्रिकेटर का खिलाडी का लगा. इसी साल 12 दिसंबर को दक्षिण अफ्रीका में खेले गये क्‍लब में टी-20 मैच में एक टीम की आठ खिलाड़ी शून्‍य पर आउट हो गये थे केवल एक खिलाड़ी ने शतकीय पारी खेली थी और मैच जीत लिया.
 
दरअसल दक्षिण अफ्रीका की दो लोकल महिला टीम मपुमलांगा अंडर-19 और इस्‍टर्न अंडर-19 के बीच खेले गये मैच में पहले बल्‍लेबाजी करते हुए मपुमलांगा की टीम ने 169 रन बनाया. इस स्‍कोर में केवल एक महिला खिलाड़ी का योगदान रहा. केवल 9 रन अतिरिक्‍त के रूप में आया. टीम की ओपनर शानिया ली स्‍वार्ट ने अकेले 160 रन की पारी खेली और टीम को जीत दिला दी. वही सहवाग ने इसी खिलाड़ी के प्रदर्शन को साल का बेहतरीन पदर्शन करार दिया और ट्विटर पर टीम का स्‍कोर कार्ड को शेयर किया और लिखा, परफॉर्मेंस ऑफ दी इयर, वन मैन आर्मी, सॉरी वन वुमैन आर्मी.

GOOD NEWS : IPL में फिर दिखेगा सहवाग...

सहवाग ने सलमान खान को कहा- हटा...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -