वीडियो के जरिये समांथा अक्किनेनी ने बयां किया लड़कियों का दर्द, देंखे ये मजेदार वीडियो
वीडियो के जरिये समांथा अक्किनेनी ने बयां किया लड़कियों का दर्द, देंखे ये मजेदार वीडियो
Share:

दक्षिण फिल्म एक्ट्रेस समांथा अक्किनेनी अक्सर ही अपनी खूबसूरती से फैंस का दिल जीत लेती हैं। एक्ट्रेस दक्षिण सिने वर्ल्ड के साथ-साथ हिंदी ऑडियंस के मध्य भी फेमस हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर एक बहुत ही बेहतरीन वीडियो साझा किया है। इस वीडियो को देखने के पश्चात् समांथा अक्किनेनी के प्रशंसकों के चेहरे पर हंसी आ जाने वाली है। दरअसल, इस वीडियो के माध्यम से समांथा अक्किनेनी उन ऑफिस गोईंग गर्ल्स के दर्द को बयां कर रही हैं जिन्हें शॉपिंग का क्रेज हैं। जिसके कारण वो ऑफिस के लिए जबरदस्त ड्रेसेस का कलेक्शन रखती हैं। किन्तु कोविड-19 लॉकडाउन ने उनकी सारे योजना पर पानी फेर दिया। अब जब वर्ष समाप्त होने को है तो समांथा अक्किनेनी ने इस वीडियो के माध्यम से बताया है कि ऐसी ऑफिस गोईंग गर्ल्स की क्या स्थिति होगी। 

आपको बता दें कि हाल ही में एक्ट्रेस समांथा अक्किनेनी ने अपना नया क्लोदिंग ब्रांड पेश किया है। जिसका नाम साकी है। इस क्लोदिंग ब्रांड से एक्ट्रेस अक्सर ही एक से बढ़कर एक बेहतरीन ड्रेसेस की झलकियां प्रशंसकों को दिखाती रहती है। समांथा अक्किनेनी की इंस्टग्राम पोस्ट्स से भी स्पष्ट पता लगता है कि एक्ट्रेस को फैशनेबल तथा स्टाइलिश ड्रेसेस का बहुत क्रेज है। समांथा अक्किनेनी की ये सुन्दर फोटोज इस बात की गवाह है। 

बता दें कि शीघ्र ही समांथा अक्किनेनी, तमिल सिनेमा की लेडी सुपरस्टार कही जाने वाली एक्ट्रेस नयनतारा के साथ फिल्म काथु वकालु रेंदु कदाल में दिखाई देने वाली हैं। वही इस मूवी को विग्नेश शिवन ही निर्देशित करेंगे। जबकि इसके अतिरिक्त एक्ट्रेस मनोज वाजपेयी स्टारर वेब सीरीज द फैमिली मैन 2 में भी दिखाई देंगी। 

रितुपर्णा सेनगुप्ता ने अपनी अख़बार की लत को लेकर कही ये बात

अनुराग कश्यप के खिलाफ MeToo मामले पर पायल घोष का आया बयान, कहा- "4 महीने तक कोई कार्रवाई नहीं''

एक्शन थ्रिलर फिल्म 'बाजी' में अहम भूमिका निभाएंगे बिश्वनाथ बसु

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -