मैग्जीन विस्डन के कवर पेज पर छाने वाले विराट, 4 साल में दूसरे भारतीय
मैग्जीन विस्डन के कवर पेज पर छाने वाले विराट, 4 साल में दूसरे भारतीय
Share:

मिली जानकारी में पता चला है कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को  क्रिकेट की बाइबल कही जाने वाली मैग्जीन विस्डन के 2017 के एडिशन में कवर पेज पर जगह दी गयी है. मैग्जीन विस्डन में विराट ऐसे दूसरे भारतीय है, जो सचिन तेंदुलकर के बाद मैग्जीन कवर पेज पर जगह बनाने में सफल हुए है. विराट को कवर पेज पर जगह देते हुए  विस्डन ने विराट कोहली को बदलते क्रिकेट की तस्वीर बताया है. विराट कोहली को मैग्जीन विस्डन के 2017 के एडिशन में कवर पेज पर जगह उनके बेहतर प्रदर्शन और उम्दा खिलाडी के चलते दी गयी है. 

बता दे कि विराट ने बतौर कप्तान हाल में  इंग्लैंड को टी-20, वनडे और टेस्ट सीरीज में हराया है. वही इससे पहले भी वे शानदार प्रदर्शन कर चुके है, जिसमे पिछले साल विराट कोहली ने तीनों प्रारूपों को मिलाकर 2,595 रन बनाएं थे. वही 3 दोहरे शतक लगाने का रिकॉर्ड भी अपने नाम किया है. जिसके चलते वे दुनिया की नजरो में है.

विस्डन के एडिटर लॉरेंस बूथ ने इस बारे में कहा है कि कोहली तस्वीर में रिवर्स स्वीप खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं. ये दर्शाता है कि हाल के वर्षों में उन्होंने क्रिकेट में किस तरह क्रांतिकारी बदलाव लाए हैं. इससे पहले 2014 में संन्यास के बाद सचिन तेंडुलकर विजडन के कवर पेज पर आये थे जिसके बाद अब विराट कोहली को इसके लिए चुना गया है. 

20 फरवरी से PIL-10 की नीलामी शुरू...

आईसीसी ने दो स्तरीय टेस्ट लीग का रखा प्रस्ताव

भारत दौरे से पहले बोले ऑस्ट्रलियाई बल्लेबाज

ओलंपिक खेलो का पहला मिशन बना टोक्यो 2020

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -