20 फरवरी से PIL-10 की नीलामी शुरू...
20 फरवरी से PIL-10 की नीलामी शुरू...
Share:

नई दिल्ली: 5 अप्रैल से शुरू होने जा रहे आईपीएल मैच के खिलाड़ियों की नीलामी 20 फरवरी को बंगलुरु में होनी है इस नीलामी में 28 विदेशी खिलाड़ियों सहित कुल 76 क्रिकेटरों को खरीदा जा सकता है. वही बीसीसीआई का संचालन अब प्रशासकों की समिति कर रही है जिससे की वो आईपीएल मैच की तैयारियों में तेजी ला सके.

हालही में बोर्ड ने कहा कि 750 खिलाड़ियों ने खुद को पंजीकृत कराया है. आईपीएल टीम सत्र के लिए अधिकतम राशि 143 करोड़ 33 लाख रुपये राखी गई है टीम में अधिकतम 27 खिलाडि़यों की जोड़ी हो सकती है. जिसमें नौ विदेशी खिलाडी शामिल हो सकते है. वही इस नीलामी में 28 विदेशी खिलाड़ियों सहित अधिकतम 76 प्लेयर्स को खरीदा जाने का अनुमान है.

बता दे कि इस नीलामी में किंग्स इलेवन 23 करोड़ 35 लाख रुपए की राशि के साथ उतरेगी. दिल्ली डेयरडेविल्स  23 करोड़ एक लाख रुपये के साथ उतरेगी, मुंबई की टीम सबसे कम 11 करोड़ 55 लाख 50 हजार रुपए के साथ नीलामी में उतरेगी. उससे कुछ अधिक राशि रॉयल चैलेंजर्स बंगलुरु 12 करोड़ 82 लाख 50 हजार के पास है. पुणे सुपर जाइंट्स और गुजरात लायंस  17 करोड़ 50 लाख और 14 करोड़ 35 लाख रुपये की राशि के साथ उतरेंगी.  

भारत दौरे से पहले बोले ऑस्ट्रलियाई बल्लेबाज

सहवाग ने गांगुली को लेकर किया ऐसा ट्वीट

वोट डालने पहुचे हरभजन, पोलिंग बूथ अधिकारियो ने ली सेल्फी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -