विराट ने कहा टीम के लिए सबसे बड़ी उपलब्धि हार्दिक पांड्या

हाल में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली गयी 5 मैचों की श्रंखला में भारत ने 4-1 से इस श्रंखला पर जीत दर्ज की है. जिसको लेकर टीम इंडिया एक बार फिर से अपने कारनामे के लिए चर्चा में आ गयी है. ऐसे में भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने मैन आफ द सीरिज रहे हार्दिक पांड्या की प्रशंसा करते हुए उन्हें टीम के लिए सबसे बड़ी उपलब्धि बताया है.

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि चयन की दुविधा मेरे लिये बतौर कप्तान अच्छा सिरदर्द है क्योंकि अनेक खिलाडिय़ों में से सर्वश्रेष्ठ 11 को चुनना हमेशा अच्छा होता है. हार्दिक पांड्या खेली गयी इस श्रृंखला में भारतीय टीम के लिए सबसे बड़ी उपलब्धि है. उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया.

बता दे कि भारतीय क्रिकेट खिलाडी हार्दिक पांड्या इन दिनों अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए भारतीय प्रशंसकों के दिलो पर राज कर रहे है. हाल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उन्होंने अपना शानदार प्रदर्शन किया जिसमे उनके चौके और छक्के देखने को मिले. हार्दिक पांड्या को इस सीरीज में मैन आफ द सीरिज घोषित किया गया है. वही विराट कोहली ने एक बड़ी उपलब्धि बताया है. कोहली ने तेज गेंदबाजों भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमरा की भी तारीफ की. उन्होंने कहा, भुवी और बुमरा ने हमारे लिए शानदार गेंदबाजी की है.

'हिटमैन' ने नागपुर वनडे में बनाये कई कीर्तिमान

रोहित शर्मा ने किये वनडे क्रिकेट में अपने 6000 रन पूरे

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय टी-20 टीम का एलान

PKL: रोमांचक मुकाबले में बंगाल वारियर्स ने जयपुर पिंक पेंथर्स को एक अंक से हराया

पाकिस्तान क्रिकेट टीम को मिला दूसरा अफरीदी

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -