ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय टी-20 टीम का एलान
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय टी-20 टीम का एलान
Share:

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली गयी एकदिवसीय सीरीज को भारतीय टीम ने 4-1 से अपने नाम कर लिया है. 1 अक्टूबर को खेले गए वनडे सीरीज के अंतिम मैच में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 7 विकेट से हरा दिया है. इस सीरीज में लगभग भारत के हर बल्लेबाज़ और गेंदबाज़ ने बेहतरीन प्रदर्शन किया. अब वनडे सीरीज के बाद 7 अक्टूबर से भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी 20 का पहला मैच खेला जायेगा. टी 20 सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया गया है.

भारतीय टीम में एक बार फिर लंबे समय के बाद आशीष नेहरा की वापसी हुई है. आपको बता दे की आशीष नेहरा ने भारतीय टीम के लिए अपना आखिरी मैच इंग्लैंड के खिलाफ एक टी 20 मैच खेला था. आशीष नेहरा के साथ-साथ भारतीय टीम में विकेटकीपर बल्लेबाज़ दिनेश कार्तिक को भी शामिल किया गया है. वही अपनी पत्नी की तबीयत ख़राब होने की वजह से एकदिवसीय सीरीज में नहीं खेलने वाले शिखर धवन को भी टी 20 सीरीज के लिए टीम में शामिल किया गया है.

टी 20 सीरीज के लिए ये होंगे भारतीय टीम के 15 खिलाड़ी-

विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उप-कप्तान), केएल राहुल, मनीष पांडे, केदार जाधव, शिखर धवन, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, जसप्रित बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, आशीष नेहरा और अक्षर पटेल.

इस टी 20 सीरीज में 3 टी 20 मैच खेले जायेंगे आपको बता दे की टी 20 सीरीज का पहला मैच 7 अक्टूबर को खेला जायेगा. इसके बाद दूसरा टी 20 मैच 10 अक्टूबर को गुवाहाटी में खेला जायेगा और तीसरा टी 20 मैच 13 अक्टूबर को हैदराबाद में खेला जाएगा.

पाकिस्तान क्रिकेट टीम को मिला दूसरा अफरीदी

रोहित के धमाकेदार शतक के साथ भारत बना फिर नंबर वन

छलका 'इरफ़ान पठान' का दर्द, कह दी ये बड़ी बात...

LIVE: ऑस्ट्रेलिया के 4 विकेट गिरे

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -