कोहली ने खोला बड़ा राज़, बोले- 10 साल में ऐसा पहली बार हुआ है कि...
कोहली ने खोला बड़ा राज़, बोले- 10 साल में ऐसा पहली बार हुआ है कि...
Share:

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली इन दिनों अपने सबसे खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं। ढाई साल से अधिक समय हो चुका है, मगर कोहली के बल्ले से शतक नहीं निकला है। वह छह महीनों से एक अंतर्राष्ट्रीय फिफ्टी भी नहीं लगा पाए हैं। इसका एक कारण यह भी रहा है कि कोहली ने हाल ही में कुछ अधिक ही क्रिकेट से ब्रेक भी लिए हैं। लेकिन, इससे भी उनकी परफॉर्मेंस नहीं सुधर सकी। 

बता दें कि हाल ही में कोहली ने इंग्लैंड दौरे के बाद क्रिकेट से ब्रेक ले लिया था। इस दौरान कोहली ने एक माह रेस्ट किया और बैट को हाथ तक नहीं लगाया। इस बात का खुलासा खुद विराट  ने किया है। अब कोहली एशिया कप से इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी कर रहे हैं और वह 41 दिन के रेस्ट के बाद सीधे पाकिस्तान के खिलाफ महामुकाबला खेलने के लिए उतरेंगे। यह मैच रविवार (28 अगस्त) को होगा। हालांकि यह टीम इंडिया के लिए एक बड़ा जोखिम भी हो सकता है। क्योंकि, कोहली ने पिछला ODI 17 जुलाई को इंग्लैंड के खिलाफ मैनचेस्टर में खेला था। उस मैच में भी कोहली 22 गेंद खेलकर महज 17 रन ही बना पाए थे।

अब विराट ने पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले से पहले स्टार स्पोर्ट्स से बात की। ब्रॉडकास्टर ने कोहली का यह वीडियो साझा किया, जिसमें कोहली ने कहा कि, '10 वर्षों में ऐसा पहली बार हुआ है, जब मैंने एक महीने तक अपने बैट को हाथ तक नहीं लगाया। मुझे यह अहसास हुआ कि मैं अपनी इंटेंसिटी को थोड़ा गलत समझ रहा था। मैं खुद को समझा रहा था कि आप में इंटेंसिटी है। लेकिन आपकी बॉडी आपसे रुकने के लिए कह रही थी। दिमाग भी मुझसे रेस्ट लेने और कदम पीछे खींचने के लिए कह रहा था।'

एशिया कप में पाकिस्तान को कैसे चटाएंगे धूल ? राहुल बोले- 10 महीने से तैयार है प्लान

पिंक ड्रेस में टैटू बनवाने निकली रोनाल्डो की गर्लफ्रेंड

बाइचुंग भूटिया का बड़ा बयान, कहा- "एआईएफएफ अध्यक्ष पद के लिए मैं..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -