पिंक ड्रेस में टैटू बनवाने निकली रोनाल्डो की गर्लफ्रेंड
पिंक ड्रेस में टैटू बनवाने निकली रोनाल्डो की गर्लफ्रेंड
Share:

क्रिस्टियानो रोनाल्डो की गर्लफ्रेंड जॉर्जीना रोड्रिगेज एक बार फिर से सुर्ख़ियों में आ चुकी है। हॉट फिगर की वजह से सुर्खियां बटोरने वाली जॉर्जीना ने इस बार सोशल मीडिया पर पिंक ड्रेस में तस्वीर पोस्ट की है इसमें वह बेहद प्यारी दिख रही है। इस दौरान वह अपने हाथ पर नया टैटू बनवाते हुए भी दिखती हैं।  28 साल की सुंदरी जॉर्जीना मैनचेस्टर यूनाइटेड स्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो की प्रेमिका और उनके 5 बच्चों में से दो की मां है। वह हमेशा रोनाल्डो के साथ रोमांटिक फोटोज साझा करती रही हैं। पिछले दिनों वह इटली के सार्डिनिया द्वीप गई थीं। जॉर्जीना ने यहां पिंक ड्रेस में फोटोज खिंचवाईं जिसे सोशल मीडिया पर फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं।
 
जॉर्जीना इस बीच हाथ पर टैटू बनावाते हुए दिखाई दी। उनके इस नए आर्ट पर प्रशंसकों ने खूब कमेंट भी कर दिए है। एक ने लिखा- मैं इस लड़की से प्यार करता हूं। दूसरे ने लिखा- मेरे जीवन का प्यार। इसके पहले खबर थी कि कांस फिल्म फेस्टिवल में विश्वभर की सेलिब्रिटिज पहुंचती है। यहां जॉर्जिना सिल्वर कलर की ड्रैस पहनकर गई हुई थी। उनका ग्लैमरस अंदाज हर किसी को प्रभावित करने में लगी हुई है। बता दें कि जॉर्जिना ने बीते दिन ही अपने प्राइवेट जेट के सामने कांस फिल्म फेस्टिवल के लिए जाने जाते आकर्षक पोज देती हुई दिखाई दे रही है। 

जॉर्जिना के इस ग्लैमरस अंदाज को 40 लाख से अधिक लोगों ने पसंद किया। बता दें कि जॉर्जिना सोशल मीडिया पर निरंतर सक्रिय रह रही है। अकेले इंस्टाग्राम पर ही उनके 38.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं। वह हमेशा अपनी लग्जरी लाइफ की झलक फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

पति की मौत की फोटोज देखने के लिए मजबूर हुई वेनेसा

इंटर मिलान ने स्पेजिया को दी इतने अंकों से मात

भारत के स्टार फुटबॉलर समर ‘बद्रू’ बनर्जी ने दुनिया को कहा अलविदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -