विराट ने खोले अपने दिल के राज, पहली मुलाकात में अनुष्का की इस अदा ने किया दीवाना
विराट ने खोले अपने दिल के राज, पहली मुलाकात में अनुष्का की इस अदा ने किया दीवाना
Share:

भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा बॉलीवुड के फेवरेट कपल हैं। दोनों अक्सर साथ में क्लालिटी टाइम बिताते नजर आते हैं। पिछले दिनों दोनों भूटान में छुट्टियां बिताने गए थे। यहां से लौटते ही कप्तान विराट कोहली ने नेतृत्व में टीम इंडिया ने इतिहास रच दिया। भारतीय टीम ने बांग्लादेश को हराकर दो मैचों की टेस्ट सीरीज 2-0 से अपने नाम कर ली। फिलहाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान विराट ने अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा से हुई पहली मुलाकात का राज खोला।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की पहली मुलाकात साल 2013 में एक शैम्पू के विज्ञापन की शूटिंग के दौरान हुई थी। इस शैंपू के विज्ञापन में दोनों ने साथ में एक्ट किया था। इस मुलाकात के बाद से ही दोनों के बीच प्यार का सिलसिला शुरू हो गया था। एक मिडिया रिपोर्टर को दिए इंटरव्यू में विराट कोहली ने अनुष्का के साथ हुई पहली मुलाकात के बारे में बताते हुए कहा कि विज्ञापन की शूटिंग के दौरान वो सेट पर काफी वेलकमिंग थीं और मुझे कंफर्टेबल फील कराने की कोशिश कर रही थीं। इन सब चीजों ने हमें एक दूसरे के साथ सहज होने में काफी मदद की।

विराट ने कहा, 'हमने चुटकुलों के साथ अपनी बातचीत शुरू की। मैं पागलों की तरह बर्ताव कर रहा था। उनमें से कुछ चुटकुले तो मूर्खतापूर्ण थे। मुझे अच्छा समय बिताना और हंसी-मजाक करना पसंद है। मुझे वास्तव में खुशी है कि मैंने वो शैम्पू का विज्ञापन किया।' विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने दिसंबर 2017 में इटली में एक निजी समारोह में शादी की थी। इसके पहले कोहली और अनुष्का ने एक दूसरे को 4 साल तक डेट किया था।

 

बॉक्स ऑफिस पर फीकी पड़ी 'मरजावां' की चमक, ये रहा 9वें दिन का कलेक्शन

Pagalpanti Box Office Collection Day 2: 'पागलपंती' बॉक्स ऑफिस पर नहीं दिखा पायी कमाल

'पानीपत' का ट्रेलर देख रणवीर सिंह ने दिया ये रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -