बॉक्स ऑफिस पर फीकी पड़ी 'मरजावां' की चमक, ये रहा 9वें दिन का कलेक्शन
बॉक्स ऑफिस पर फीकी पड़ी 'मरजावां' की चमक, ये रहा 9वें दिन का कलेक्शन
Share:

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा, रितेश देशमुख और अभिनेत्री तारा सूतारिया द्वारा अभिनीत फिल्म 'मरजावां' की कमाई में अब धीरे-धीरे गिरावट देखी जा रही है. फिल्म को रिलीज हुए 9 दिन बीत चुके हैं, किन्तु फिल्म को लेकर जो उम्मीद थी उस हिसाब से यह बॉक्स आफिस पर कमाई नहीं कर पा रही है. 

मरजावां ने रिलीज के पहले दिन यानी शुक्रवार को 7.03 करोड़, शनिवार को 7.21 करोड़, रविवार को 10.18 करोड़, सोमवार को 4.15 करोड़, मंगलवार को 3.61 करोड़, बुधवार को 3.16 और गुरुवार को 2 से ढाई करोड़ और शुक्रवार को भी 2 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. इस हिसाब से मूवी ने 8 दिनों में 39.34 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश की मूवी 'मरजावां' (Marjaavaan) को लेकर खबर आ रही हैं कि फिल्म ने 9वें दिन यानी शनिवार को लगभग 4 करोड़ रुपये का बिज़नेस किया है.

मूवी में नौ दिनों में 43.39 करोड़ रुपये की अच्छा-खासा कलेक्शन कर लिया है. हालांकि, 9 दिन बाद भी यह फिल्म 50 करोड़ के क्लब में भी जगह नहीं बना पाई है. किन्तु उम्मीद है कि फिल्म वीकेंड पर धमाकेदार कमाई करेगी. शनिवार के आधिकारिक आंकड़े फिलहाल नहीं आए हैं. इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख का नया अवतार नज़र आ रहा है. 

Pagalpanti Box Office Collection Day 2: 'पागलपंती' बॉक्स ऑफिस पर नहीं दिखा पायी कमाल

Bala Box Office Collections : गंजेपन की कहानी ने दिल को छुआ, 100 करोड़ के बाद भी कमाई जारी

बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी जॉन और अनिल की पागलपंती, पहले दिन मात्र इतनी रही कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -