'पानीपत' का ट्रेलर देख रणवीर सिंह ने दिया ये रिएक्शन
'पानीपत' का ट्रेलर देख रणवीर सिंह ने दिया ये रिएक्शन
Share:

बॉलिवुड अभिनेता अर्जुन कपूर का कहना है कि उनके दोस्त और अभिनेता रणवीर सिंह उनकी अपकमिंग पीरियड फिल्म 'पानीपत' का ट्रेलर देख कर काफी उत्साहित हो गए हैं। जब से 'पानीपत' का ट्रेलर रिलीज हुआ है कई लोगों ने रणवीर सिंह की साल 2015 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' के किरदार के लुक से इस फिल्म के लुक की तुलना की हैं।

जब अर्जुन कपूर से पूछा गया कि क्या उनके करीबी दोस्त रणवीर सिंह ने किरदार में समानता को लेकर उन्हें कोई संदेश दिया? इस बात पर अर्जुन कपूर ने कहा कि रणवीर सिंह ट्रेलर देखकर काफी उत्साहित हुए और मुझे इस बात की खुशी है। अर्जुन कपूर ने कहा कि ऐक्टर होने के अलावा हम अच्छे दोस्त भी हैं। हम नियमित तौर पर अभिनय और किरदारों के बारे में एक दूसरे से चर्चा नहीं कर सकते हैं। हम कलाकार के तौर पर एक ही शैली की फिल्में कर सकते हैं लेकिन इन फिल्मों की कहानियां अलग हैं। हम हमेशा एक दोस्त की तरह मिले हैं और हमारी बातचीत भी दोस्ती तक ही रही है।

फिल्म 'पानीपत' आशुतोष गोवारिकर द्वारा निर्देशित है। फिल्म 6 दिसंबर को रिलीज होने वाली हैं। 'पानीपत' में अर्जुन कपूर मराठा योद्धा सदाशिव राव भाउ का किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म में अर्जुन कपूर के अलावा कृति सैनन और संजय दत्त प्रमुख भूमिका में हैं।

ऋतिक ने कृष 4 के लिए की अभिनेत्री मृणाल ठाकुर की सिफारिश, जर्सी में भी आएंगी नजर

अर्पिता खान के साथ पार्टी करती नजर आई प्रियंका

हाउसफुल 4 के साउंड एडिटर की हुई मौत, लगातार काम करना पड़ा भारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -