मैच से पहले कोहली का बयान, कल्पना या शर्मसार होने से बचेंगी भारतीय टीम

Aug 18 2018 12:42 PM
मैच से पहले कोहली का बयान, कल्पना या शर्मसार होने से बचेंगी भारतीय टीम

नई दिल्ली : भारत और इंग्लैंड के बीच आज से 5 मैचों की टेस्ट सीरीज का तीसरा मैच ट्रेंटब्रिज स्टेडियम में खेला जाएगा. भारत और इंग्लैंड दोनों ही टीमें इस मैच के लिए तैयार हैं. हालांकि भारत के सामने प्लेइंग इलेवन को लेकर कई प्रकार की समस्या खड़ी हुई हैं. पहले जहां भारत को यह समस्या थी कि किस खिलाड़ी को टीम से बाहर करें वहीं अब कप्तान कोहली यह सोच कर रहे हैं कि किस खिलाड़ी को टीम में जगह दी जाए. मैच से ठीक पहले कप्तान कोहली ने टीम को लेकर भी एक बड़ा बयान दिया हैं. 

पंचतत्व में विलीन हुए अजित वाडेकर, दिग्गज क्रिकेटरों ने दी श्रद्धांजलि

जन्मदिन विशेष : इस भारतीय क्रिकेटर ने केन्या को पहुंचाया था विश्वकप सेमीफाइनल में

भारतीय कप्तान विराट कोहली का कहना हैं कि उनके पास तीसरे टेस्ट मैच में जीतने के अलावा दूसरा कोई विकल्प मौजूद नही हैं. बता दें कि भारत अगर आज से शुरू हो रहा तीसरा टेस्ट मैच हार जाता है तो भारत के लिए यह सीरीज मात्र औपचारिकता रह जाएगी. क्योंकि तीसरे मैच को जीतने के साथ ही इंग्लैंड टीम सीरीज भी अपने नाम कर लेंगी. 

कप्तान कोहली का कहना है कि टीम इस समय ऐसी स्थिति में है जहां वो मैच के अलावा किसी और चीज के बारे में सोचने का जोखिम नहीं उठा सकती. कोहली ने कहा है कि टीम के पास शनिवार से इंग्लैंड के खिलाफ शुरू होने वाले तीसरे मैच में जीत के अलावा कोई और विकल्प बचा ही नहीं है, इसलिए वो कहीं और ध्यान ना भटका कर केवल मैच पर अपना ध्यान केंद्रित करें. 

खबरें और भी...

IND vs ENG : तीसरा टेस्ट आज से, हिन्दुस्तान संकट में, अंग्रेजी खेमा इतिहास रचने की ओर

पाकिस्तान के नए सुल्तान बनें इमरान खान

?