लखनऊ की लगातार तीसरी हार से निराश हुए कप्तान राहुल, बताया कहाँ हुई चूक
लखनऊ की लगातार तीसरी हार से निराश हुए कप्तान राहुल, बताया कहाँ हुई चूक
Share:

लखनऊ: लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) को मंगलवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के हाथों 18 रन से शिकस्त झेलनी पड़ी है। शिकस्त के बाद लखनऊ के कप्तान केएल राहुल ने गेंदबाजी और बल्लेबाज़ी में सुधार की आवश्यकता पर जोर दिया है। उन्होंने बताया कि बल्लेबाजी में टीम को वैसी ही साझेदारी की आवश्यकता थी, जैसा कि फाफ डु प्लेसी ने की थी। लखनऊ को सात मैचों में तीसरी हार झेलनी पड़ी है। राहुल ने कहा कि उनके गेंदबाजों ने अच्छी शुरुआत के बावजूद सामने वाली टीम को 15 से 20 रन ज्यादा बनाने दिए।

राहुल ने मुकाबले के बाद कहा कि, 'हमने अच्छी शुरुआत की थी। शुरु में ही दो विकेट लेना और फिर पावरप्ले में कम स्कोर देना। हम उन्हें 15-20 रन कम पर रोक सकते थे। बल्लेबाज़ी में भी हमें साझेदारी की आवश्यकता थी, जैसा कि फाफ ने अपने अन्य साथियों के साथ किया था। हम वैसा नहीं कर सके। हमारी टीम अच्छी है और हमने अभी तक टूर्नामेंट में बेहतर प्रदर्शन किया है। हालांकि, दबाव में हमको और निखरने की जरूरत है, जिसे हमें सीखना है।  

लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के कप्तान लोकेश राहुल ने कहा कि, वैसे तो हमारे सभी बल्लेबाज़ फॉर्म में हैं, लेकिन किसी एक बल्लेबाज़ या गेंदबाज़ के प्रदर्शन के दम पर मुकाबला नहीं जीता जा सकता, इसके लिए सभी को मिलकर अपना सर्वश्रेष्ठ देना होगा। बता दें किRCB ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 6 विकेट पर 181 रन बनाए थे, जिसमे डु प्लेसिस के तूफानी 96 रनों के अलावा, मैक्सवेल के 23 और शाहबाज़ अहमद के 22 रन शामिल थे। वहीं, इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी लखनऊ 163 रन ही बना सकी। LSG की तरफ से क्रुणाल पंड्या ने सर्वाधिक 42 रन बनाए। बैंगलोर की तरफ से जोश हेज़लवुड ने शानदार गेंदबाज़ी करते हुए 4 विकेट चटकाए। 

एशियन चैंपियनशिप में ग्रीको रोमन पहलवानों ने अपने नाम किया 3 मेडल

Boston Marathon में 2012 के बाद केन्या ने बनाया अपना दबदबा

दिल्ली कैपिटल्स के 5 लोगों को हुआ कोरोना, IPL 2022 में BCCI ने लिया बड़ा फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -