Ind Vs Eng: मोईन की फिरकी में ऐसे उलझे कोहली, गिल्ल्यां उड़ गई पर गेंद समझ न आई, देखें Video
Ind Vs Eng: मोईन की फिरकी में ऐसे उलझे कोहली, गिल्ल्यां उड़ गई पर गेंद समझ न आई, देखें Video
Share:

नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड के बीच चेन्नई में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मुकाबले में कप्तान विराट कोहली पांचवीं गेंद पर ही अपना विकेट गंवा बैठे। दरअसल विराट को मोईन अली ने अपनी स्पिन पर ऐसा चकमा दिया कि वह कुछ समझ ही नहीं पाए। विराट को यह यकीन ही नहीं हुआ कि वह बोल्ड हो चुके हैं और वह क्रीज छोड़कर जाने को तैयार नहीं थे।

बता दें कि कोरोना वायरस के बाद भारत में शुरू हुई क्रिकेट में आज पहली दफा दर्शकों को मैदान पर एंट्री मिली है। ऐसे में उम्मीद थी कि भारतीय कप्तान यहां शतक बनाकर दर्शकों का पूरा मनोरंजन करेंगे, किन्तु मोइन अली ने उन्हें पारी की शुरुआत में ही अपने जाल में फांस लिया। विराट के बोल्ड होते ही स्टेडियम पर बिल्कुल सन्नाटा पसर गया। बता दें कि यह पहली बार है, जब विराट कोहली अपने करियर में भी किसी भी स्तर पर किसी भी फॉर्मेट में स्पिन गेंदबाज के खिलाफ शून्य पर आउट हुए हों।

बता दें कि अभी रोहित शर्मा अपना शतक पूरा करके क्रीज़ पर जमे हुए हैं। वहीं टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे 26 रन बनाकर उनका साथ दे रहे हैं। टीम इंडिया का वर्तमान स्कोर 152 रन है और 3 विकेट गिर चुके हैं। बता दें कि इंग्लैंड ने पहले टेस्ट में भारत को 227 रनों के बड़े अंतर से हरा दिया था, जिसके बाद भारत सीरीज में 1-0 से पिछड़ गया था। 

 

Ind Vs Eng: भारत ने जीता टॉस, चुनी बल्लेबाज़ी, शुन्य पर गिरा पहला विकेट

Ind Vs Eng: दूसरे टेस्ट में 'पिच' का होगा अहम रोल, अजिंक्य रहाणे ने कही बड़ी बात

क्लब वर्ल्ड कप: बायर्न म्यूनिख ने फाइनल में मेक्सिको के टाइग्रेस को 1-0 से हराकर जीता खिताब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -