Ind Vs Eng: दूसरे टेस्ट में 'पिच' का होगा अहम रोल, अजिंक्य रहाणे ने कही बड़ी बात
Ind Vs Eng: दूसरे टेस्ट में 'पिच' का होगा अहम रोल, अजिंक्य रहाणे ने कही बड़ी बात
Share:

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे ने शुक्रवार को कहा कि उन्हें विश्वास है कि इंग्लैंड के खिलाफ शनिवार से शुरु हो रहे दूसरे टेस्ट में पिच पर पहले दिन से ही गेंद स्पिन करना शुरू कर देगी. बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच चेन्नई के ही एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा. 

गौरतलब है कि पहले टेस्ट में इंग्लैंड ने भारत को 227 रनों से मात देकर चार मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली थी. रहाणे ने मीडिया से बात करते हुए कहा पिच पहले मुकाबले से पूरी तरह अलग होगी. मुझे विश्वास है कि इसमें पहले दिन से बदलाव होगा लेकिन जैसा कि मैंने पहले टेस्ट से पहले भी कहा था कि हमें प्रतीक्षा कर यह देखना होगा कि पहले सत्र में यह कैसा रहता है. पहले टेस्ट में क्या हुआ यह हमें भूलना होगा और इस मैच पर ध्यान केंद्रित कर अच्छा खेल दिखाना होगा. हम यहां कि स्थिति को जानते हैं और अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए उत्सुक हैं.

दरअसल, पहले टेस्ट मैच की पिच को लेकर कुछ भारतीय प्लेयर्स ने शिकायत की थी, जिसके बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने पिच क्यूरेटर को हटा दिया था. दूसरे मैच के लिए पिच भारतीय टीम प्रबंधन की निगरानी में तैयार की गयी है. रहाणे ने कहा पिच अलग होगी जिसमें हमें ढलना होगा. हम एक ही आयोजन स्थल में पहली बार लगातार दो मुकाबले खेलेंगे. उन्होंने हालांकि, अंतिम एकादश के बारे में कुछ भी कहने से अभी इनकार कर दिया.

क्लब वर्ल्ड कप: बायर्न म्यूनिख ने फाइनल में मेक्सिको के टाइग्रेस को 1-0 से हराकर जीता खिताब

ओडिशा के खिलाफ खेले जाने के तरीके से संतुष्ट: विकुना

मैच के अंतिम क्षणों तक लड़ते हुए हम खेल जीत सकते थे: ओडिशा के कोच Peyton

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -