ऐसा होगा Sye Raa में अनुष्का का किरदार
ऐसा होगा Sye Raa में अनुष्का का किरदार
Share:

मणिकर्णिका के नाम पर, बॉलीवुड स्टार कंगना रनौत ने अपने करियर के जीवन की पहली बड़ी भूमिका निभाई है। और फिर, यह फिल्म "मणिकर्णिका" तेलुगु में लोकप्रिय हुई और अपनी रिलीज के लिए नहीं, लेकिन विवाद के कारण जो कंगना ने निर्देशक कृष पर लगाए थे।

और अब ऐसा प्रतीत होता है कि मेगास्टार चिरंजीवी और उनकी टीम को उयालवाड़ा नरसिम्हा रेड्डी के जीवन को एक नया मोड़ के लिए एक नया विचार मिला है, जिससे झांसी की रानी लक्ष्मीबाई वास्तव में रेड्डी की स्वतंत्रता की लड़ाई और साहस से प्रेरित हुई। आपकी जानकारी के लिए बता दे की, Sye रा मूवी में कोई और नहीं बल्कि अनुष्का शेट्टी ही झांसी की रानी लक्ष्मीबाई की भूमिका निभाएंगी, और युद्ध के मैदान पर अपने घायल सैनिकों को प्रेरित करने के लिए उन्हें उयालवाड़ा की कहानी सुनाएगी।

रिपोर्ट्स आ रही हैं कि पहले से ही अनुष्का ने अपनी शूटिंग का कुल हिस्सा पूरा कर लिया है और Sye Raa टीम आउटपुट से खुश है। गुनशेखर के निर्देशन में रानी रुद्रमादेवी के रूप में दिखाई देने के बाद यह दूसरी बार होगा जब नायिका कोई ऐतिहासिक भूमिका निभा रही है। सुरेंद्र रेड्डीऔर राम चरण द्वारा निर्देशित, Sye Raa 2 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है।

वेकेशन पर बेहद हॉट दिखी त्रिशा कृष्णन, शेयर की फोटो

12 जुलाई को नहीं, अब इस डेट पर होगी 'iSmart Shankar' रिलीज़

बिगिल: विजय स्टारर मूवी ने रिलीज़ से पहले ही की इतनी कमाई?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -