इस टीवी कपल के 'वेडिंग कार्ड' का है 'विरूष्का' से खास कनेक्शन
इस टीवी कपल के 'वेडिंग कार्ड' का है 'विरूष्का' से खास कनेक्शन
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर कपल युविका चौधरी और प्रिंस नरूला की शादी का इंतज़ार सभी को है और अब अगले महीने ही दोनों शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार है. जी हाँ, दोनों अगले महीने शादी कर रहे हैं. खबरों की मानें तो दोनों की शादी अगले महीने 12 अक्टूबर को है और अब दोनों की शादी का कार्ड भी सामने आ गया अहइ जो बहुत फेंसी और खूबसूरत है. जी हाँ, युविका और प्रिंस की शादी का कार्ड सामने आया है.

इस कार्ड को देखकर बिलकुल रॉयल फीलिंग आ रही है क्योंकि यह कार्ड बहुत ही दमदार और आकर्षक नजर आ रहा है. इस कार्ड में युविका और प्रिंस का नाम बहुत ही अनोखे अंदाज में लिखा है और पूरा कार्ड नीले, ग्रे और गोल्डन रंग का नजर आ रहा है. इस कार्ड से ज्यादा खूबसूरत और अच्छा कार्ड का बॉक्स लग रहा है जिसे देककर आपको बहुत अच्छा लगेगा. यह बॉक्स राजा महाराजा के जमाने का लग रहा है. आपको बता दें कि इस कार्ड को इंस्टाग्राम पर एक पेज के द्वारा शेयर किया गया है.

अब बात की जाए युविका और प्रिंस की तो दोनों की पहली मुलाक़ात बिग बॉस के घर में हुई थी और उसके बाद दोनों को प्यार हुआ जो अब शादी के बंधन में बदलने वाला है. आपको सबसे ख़ास बात यह भी बता दें कि कार्ड में गणेश भगवान की गोल्डन रंग की एक मूर्ति है जो बहुत आकर्षक है. आपको यह भी बता दिया जाए कि प्रिंस और युविका की शादी का कार्ड को अलौकिक इनवाइट्स द्वारा डिजाइन किया गया है यह विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी पर भी काम कर चुके हैं.

'कुछ-कुछ होता है' की बच्ची अब हो गई इतनी हॉट, देखकर आप यकीन नहीं कर पाएंगे

प्यार के लिए दुनिया से लड़ने को तैयार है यह एक्ट्रेस

संबंध बनाने के लिए यह एक्टर बबिता जी से करता था मार-पीट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -