विराट ने रखा पत्नी के लिए करवाचौथ, अब जमकर हो रही है तारीफ़
विराट ने रखा पत्नी के लिए करवाचौथ, अब जमकर हो रही है तारीफ़
Share:

आपको पता ही है कि बीते दिन सभी पत्नियों में अपने पति की लम्बी उम्र के लिए करवाचौथ का व्रत रखा लेकिन उनमे से कुछ पति ऐसे भी हैं जिन्होंने अपनी पत्नियों का साथ देते हुए व्रत किया और उन्ही में शामिल रहे विराट कोहली. जी हाँ, भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने एक दूजे के लिए व्रत रखा और दोनों ने एक दूजे की लम्बी उम्र मांगी. वहीं चांद आने के बाद पूजा कर दोनों ने अपना व्रत खोला और अपनी लाइफ के इस खास मोमेंन्ट का फोटो इन दोनों ही सितारों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है जो आप देख सकते हैं.

इस दौरान पहले विराट ने अपना और अनुष्का का फोटो शेयर करते हुए लिखा- ''जो साथ में व्रत रखते हैं वो साथ में हंसते हैं. हैप्पी करवाचौथ.'' वहीं विराट के इस कैप्शन से यह उनके व्रत रखने की बात सामने आई और इस फोटो के शेयर करने के बाद से #Virushka ट्रेंड करने लगा. जी हाँ, वहीं उसके बाद दोनों के फोटो को शेयर करते हुए अनुष्का ने लिखा है- ''मेरे जीवन और उसके बाद के साथी और आज के मेरे उपवास के साथी.''

आपको बता दें कि इस फोटो को देखने के बाद सभी कमेंट्स पर कमेंट्स कर रहे हैं. इन्हें यूजर्स परफेक्ट कपल बता रहे हैं और एक यूजर ने विराट को परफेक्ट हस्बैंड कह दिया है. इसी के साथ एक यूजर ने विराट कि तारीफों के पूल बांध दिए है. इसी के साथ अनुष्का के एक फैन ने उन्हें कहा है कि उन्हें दुनिया का सबसे बेहतरीन पति मिला है. आपको बता दें कि बीते साल अनुष्का शर्मा ने अपना पहला करवाचौथ मनाया था और इस साल वह लाल साड़ी में दिलकश नजर आईं.

न्यू जर्सी इंडियन एंड इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जाएगी विक्रम भट्ट की 'घोस्ट'

फिल्म लाल कप्तान सिनेमाघरों में हुई रिलीज, जानिए दर्शकों और सेलेब्स रिएक्शन

सोनाली बेंद्रे ने पति गोल्डी बहल के साथ मनाया करवा चौथ, इंस्टाग्राम पर शेयर की ये आकर्षक तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -