विराट ब्रिगेड के पास इंग्लैंड को हराकर इतिहास रचने का सुनहरा मौका - आर अश्विन
विराट ब्रिगेड के पास इंग्लैंड को हराकर इतिहास रचने का सुनहरा मौका - आर अश्विन
Share:

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम को विराट कोहली के नेतृत्व में इंग्लैंड के खिलाफ ICC वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के बाद पांच मुकाबलों की टेस्ट श्रृंखला खेलना है। इंग्लैंड दौरा भारतीय क्रिकेट टीम के लिए हमेशा से ही एक बड़ी चुनौती रही है। एक बार फिर से यहां पर टेस्ट श्रृंखला में जीत दर्ज करना भारत के लिए बड़ी अग्नि परीक्षा की तरह है।

हालांकि, भारतीय टीम ने कुछ दिनों पहले ही इंग्लैंड के भारत दौरे पर चार मैचों की टेस्ट श्रृंखला में जो रूट की टीम को 3-1 के अंतर से मात दी थी और टीम इंडिया के हौसले बुलंद हैं। इतना ही नहीं इससे पहले भारत ने ऑस्ट्रेलिया को भी चार मैचों की टेस्ट श्रृंखला में 2-1 से मात दी थी। यदि टीम इंडिया अपनी क्षमता के अनुसार, खेल गई तो टेस्ट सीरीज में जीतना मुश्किल नहीं है, किन्तु इंग्लैंड की धरती पर टेस्ट क्रिकेट में भारत का इतिहास अधिक बेहतर नहीं रहा है और जो रूट की टीम पलटवार करने में माहिर है। ऐसे में टीम इंडिया क्या कुछ करके टेस्ट सीरीज जीत सकती है इसके बारे में आर अश्विन ने बयान दिया है। 

अश्विन ने कहा कि अपनी घरेलू परिस्थिति में इंग्लैंड के गेंदबाज खास तौर पर जेम्स एंडरसन, भारतीय टीम के लिए घातक हो सकते हैं और उनसे हमें सावधान रहने की आवश्यकता है। अश्विन ने विश्वास जताया कि, अन्य भारतीय बल्लेबाज रन बनाकर कप्तान विराट कोहली की सहायता कर सकते हैं और भारतीय टीम के पास मेजबान इंग्लैंड को हराकर इतिहास रचने का शानदार मौका है।

टोक्यो ओलिंपिक गेम्स से पहले पीएम मोदी ने की खिलाड़ियों से विशेष वार्ता, साथ ही लिया तैयारियों का जायजा

WTC final: इंग्लैंड पहुंची टीम इंडिया, KL राहुल ने शेयर की तस्वीर

भारत में कोरोना मरीजों के लिए लॉन्च किया गया खाली बिस्तरों का रीयल-टाइम ऑनलाइन नक्शा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -