Video : विराट अनुष्का की पहली होली ही होगी खतरनाक
Video : विराट अनुष्का की पहली होली ही होगी खतरनाक
Share:

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा कोहली की आने वाली फिल्म के बेहद ही उतावले हैं. जी हाँ, बात दे, अनुष्का शर्मा की आने वाली फिल्म 'परी' 2 मार्च को यानी होली पर रिलीज़ होने वाली है. अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी फिल्म के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं. खबरों की माने तो विराट और अनुष्का मुंबई में अपने नए घर में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं और अपनी नयी शादी को काफी एनजॉय कर रहे हैं.

ये तो आप समझ ही सकते हैं दोनों की ये पहली होली है और पहली ही होली डरावनी होने वाली है. अभी हाल ही में विराट ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है जो फिल्म का वीडियो है. इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन दिया है, Can’t wait to watch my one and only in an avatar never seen before and I’m blown away already . Can’t wait  @anushkasharma @officialcsfilms #PariTrailerhttp://bit.ly/Trailer-Pari.

इस कैप्शन को पढ़कर तो यही समझ में आता है कि अपनी पत्नी की इस फिल्म का इंतज़ार नहीं कर पा रहे हैं पति विराट. अनुष्का की आने वाली फिल्म 'परी' एक हॉरर फिल्म है जिसका उनके फैंस को और हॉरर प्रेमियों को बेसब्री से इंतज़ार है. आइये देखिये तब तक ये वीडियो.

श्रीदेवी : भाभी देवर का आखिरी डांस वीडियो हुआ वायरल

आर. माधवन हुए अस्पताल में भर्ती, चोट लगने के कारण हुई सर्जरी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -