आर. माधवन हुए अस्पताल में भर्ती, चोट लगने के कारण हुई सर्जरी
आर. माधवन हुए अस्पताल में भर्ती, चोट लगने के कारण हुई सर्जरी
Share:

बॉलीवुड के सबसे मशहूर स्टार आर. माधवन ने हाल ही में अपने कंधे की सर्जरी करवाई है. खास बात तो ये है कि उनकी ये सर्जरी सफल भी हो गई है. कहा जा रहा है कि माधवन के कंधे पर चोट लग गई थी जिसके कारण उन्होंने कुछ समय के लिए पर्दे से दूरिया बना ली थी. हालाँकि अब तक इस बात कि पुष्टि नहीं हुई है कि उन्होंने अपने कंधे की सर्जरी करवाई क्यों है.

माधवन ने अपने कंधे कि सर्जरी के बारे में अपने ट्वीटर अकाउंट से जानकारी दी है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अस्पताल की एक फोटो शेयर की है जिसमे माधवन बेड पर लेते हुए है. पोस्ट के साथ माधवन ने कैप्शन लिखा है कि- 'कंधे की सर्जरी हो चुकी है..फाइटर वापस से काम पर. अपना दाहिना हाथ महसूस नहीं कर रहा हूं.'

 

Shoulder surgery done... fighter back on track... cannot feel my right arm ha ha ha...

A post shared by R. Madhavan (@actormaddy) on

उन्होंने अपने कैप्शन के जरिये ये बताया है कि अब जल्द ही वो फिर अपने काम पर लौटने वाले है. अपने पोस्ट में उन्होंने ये नहीं बताया कि आख़िरकार उनकी सर्जरी हुई क्यों. आखिरी बार आर माधवन वेब सीरीज 'ब्रीद' में नजर आए थे. और इसके बाद से ही उन्होंने पर्दे से दूरिया बना ली थी. अब फैंस माधवन से ये ही उम्मीद कर रहे है कि वो सिल्वर स्क्रीन के जरिये पर्दे पर लौटे. वही अगर उनके वर्कफ़्रंट की बात करे तो जल्द ही माधवन 'चंदा मामा दूर के' फिल्म में नजर आने वाले है. इस फिल्म में उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत भी है.

श्रीदेवी के निधन के बाद एक और मशहूर अभिनेत्री की हुई मौत

श्रीदेवी की हत्या हुई है- सुब्रमण्यम स्वामी

किंग खान पत्नी के साथ पहुंचे अनिल कपूर के घर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -