इस गाने पर रणवीर सिंह संग थिरके केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, वीडियो हो रहा वायरल
इस गाने पर रणवीर सिंह संग थिरके केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, वीडियो हो रहा वायरल
Share:

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) का एक वीडियो इस समय सुर्ख़ियों का हिस्सा बना हुआ है। जी दरअसल हाल ही में उनका एक नया रूप दुबई एक्सपो (Dubai Expo) में देखने को मिला। जी दरअसल केंद्रीय मंत्री ने जब इंडिया पवेलियन में बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ डांस किया तो इस दौरान वहां मौजूद दर्शक झूमने लगे और कई लोगों के तो होश ही उड़ गए। आप सभी को बता दें कि इस दौरान अनुराग ठाकुर ने कई गतिविधियों में हिस्सा लिया। जी दरअसल उन्होंने 'द ग्लोबल रीच ऑफ इंडियन मीडिया एंड एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री' पर रणवीर सिंह के साथ बातचीत में कहा कि यह साल देश की आजादी का 75वां साल है, उसी को देखते हुए यह इवेंट आयोजित किया गया है।

इस दौरान उन्होंने ये भी कहा, 'दुबई एक्सपो में अब तक 2.2 करोड़ लोग आए जिसमें से 17 लाख लोग भारतीय पवेलियन में पहुंचे जो काफी बड़ा आंकड़ा है।' आप सभी देख सकते हैं इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में रणवीर सिंह बात करते करते अचानक डांस करने लगते हैं और वह अनुराग ठाकुर से भी डांस करने के लिए कहते हैं। ऐसे में पहले तो अनुराग इनकार करते हैं, लेकिन रणवीर सिंह के बार-बार कहने पर वह भी उनके साथ थिरकने लगते हैं।

आप देख सकते हैं अनुराग ठाकुर के ऑफिस की ओर से इस वीडियो को ट्वीट किया गया है। वहीं दूसरी तरफ अनुराग ठाकुर ने कहा, 'दुबई एक्सपो में इंडिया पवेलियन को देखने के लिए भारत समेत पूरी दुनिया से बड़ी तादाद में वहां पहुंचे हैं। लोग योग, आयुर्वेद, पर्यटन, कपड़ा और भारतीय सिनेमा जगत सहित भारतीय प्रदर्शनियों को देखने के लिए उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि, उनका मकसद भारत को संपन्न बनाना है, ताकि वहां लाखों नौकरियां पैदा हो सकें।'

विल स्मिथ के 'थप्पड़' पर बॉलीवुड स्टार्स ने दी अपनी प्रतिक्रिया

देर रत पार्टी करने पहुंचे विकैट, बाँहों में दिखी बाहें

एलिमिनेशन से बचने के लिए पायल ने कंगना के सामने किया हैरान करने वाला खुलासा, कहा- "करियर को चमकाने के लिए तांत्रिक पूजा।।।"

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -