देर रत पार्टी करने पहुंचे विकैट, बाँहों में दिखी बाहें
देर रत पार्टी करने पहुंचे विकैट, बाँहों में दिखी बाहें
Share:

बी-टाउन स्टार कपल विक्की कौशल और कैटरीना कैफ इन दिनों सुर्ख़ियों में हैं और इन दोनों को फैंस का बहुत प्यार मिलता है। दोनों हाल ही में एक बार फिर लेट नाइट पार्टी के लिए निकले और इस दौरान दोनों का अंदाज बेस्ट रहा। जी दरअसल इस दौरान के फोटोज अब सोशल मीडिया पर धमाका कर रहे हैं। आप देख सकते हैं सोशल मीडिया इस कपल की तस्वीरों और वीडियो से भरा पड़ा है। जी हाँ, मिली जानकारी के तहत विक्की और कैटरीना फरहान अख्तर के घर पार्टी करने पहुंचे थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आप देख सकते हैं सामने आई तस्वीरों और वीडियो में कैटरीना कैफ विक्की की बाहों में नजर आईं। जी हाँ और विक्की कौशल भी एक बेहतरीन पति की तरह कैटरीना का हाथ थामे उनका ख्याल रखते हुए नजर आए। आप सभी देख सकते हैं अगर हम इस कपल के लुक के बारे में बात करें तो इस दौरान कैटरीना कैफ वन पीस फ्लोरल प्रिंट शिफॉन ड्रेस में नजर आईं।

जी हाँ और अपने लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने स्लिंग बैग कैरी किया था। इसी के साथ ही कैटरीना ने कम्फर्टेबल ब्लॉक हील्स पहनी थी। आप देख सकते हैं नाइट लुक को सपोर्ट करने के लिए कैटरीना खुले बालों और बेहतरीन मेकअप में नजर आईं और उनका अंदाज बेहतरीन रहा। वैसे कैटरीना और विक्की शादी के बाद से लगातार चर्चाओं में है और यह कपल इन दिनों अपने-अपने काम भी बड़ा व्यस्त है। जल्द दोनों अपनी फिल्मों के जरिये धमाका करने वाले हैं।

मेकअप करने वाले की बेटी की शादी में पहुंचे अनुपम खेर, शेयर किया वीडियो

'द कश्मीर फाइल्स' को लेकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने दिया विवादित बयान

VIDEO: विल स्मिथ ने जड़ा क्रिस रॉक को मुक्का, KRK बोले- एकदम सही किया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -