सोशल मीडिया पर छाई सलमान खान की ‘मुन्नी’, वीडियो देख दीवाने हुए फैंस
सोशल मीडिया पर छाई सलमान खान की ‘मुन्नी’, वीडियो देख दीवाने हुए फैंस
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान की मूवी बजरंगी भाईजान आप सभी ने अवश्य देखी होगी इस मूवी में सलमान के साथ हमें एक नन्ही लड़की दिखाई दी थी, जी हां, आज हम यहां हर्शाली मल्होत्रा की बात कर रहे हैं। कोरोना के इस समय में हर्शाली अब सोशल मीडिया पर खासा सक्रीय हो गई हैं, और बहुत वीडियो बना रही हैं। जहां उनके वीडियो अब सोशल मीडिया पर रफ़्तार से वायरल हो रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Harshaali Malhotra (@harshaalimalhotra_03)

चाइल्ड आर्टिस्ट हर्षाली मल्होत्रा ने अब से कुछ समय पहले अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया है। इस वीडियो में उन्होंने सभी से मास्क पहनने का आग्रह किया है। हर्षाली मल्होत्रा का ये वीडियो अब इंस्टाग्राम पर बहुत वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वो बोलती हैं, ‘आप लोग प्लीज ठीक से मास्क पहन लीजिए। एक मास्क ही तो पहनना है न, क्योंकि मुझे फिर से थाली नहीं बजानी है और न ही दीये या कैंडल जलाने हैं, और वो डेलगोना कॉफी तो बिल्कुल भी नहीं बनानी है।’ नन्ही चाइल्ड आर्टिस्ट का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर रफ़्तार से वायरल हो रहा है। जिसे फैंस बहुत लाइक कर रहे हैं।

वही इस वीडियो में हर्षाली आगे बोलती हैं कि, आपको ज्यादा कुछ नहीं करना है सिर्फ छोटा सा चड्डी ही तो पहनना है न मुंह पे, मेरा तो मेकअप भी नहीं नजर नहीं आता है फिर भी मैं पहनती हूं, सब लोगों की सुरक्षा के लिए… प्लीज इसे पहनों…” इस वीडियो को साझा करते हुए हर्षाली ने कैप्शन में लिखा ‘प्लीज मास्क पहनें, जनहित में जारी।’

बाकी सेलेब्स की तरह अब बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता ने बढ़ाया मदद का हाथ

वरुण धवन ने अपने डांस के जरिए फैंस को दी मास्क पहनने की सलाह

गौतम शेयर की दिशा की ऐसी तस्वीर, फिर लिखा गलत कमेंट ही करें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -