गौतम शेयर की दिशा की ऐसी तस्वीर, फिर लिखा गलत कमेंट ही करें
गौतम शेयर की दिशा की ऐसी तस्वीर, फिर लिखा गलत कमेंट ही करें
Share:

सलमान खान और दिशा पाटनी स्टारर 'राधेःयोर मोस्ट वांटेड भाई' ईद के अवसर पर 13 मई को रिलीजकी जा चुकी है। मूवी को अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। मूवी में प्रभुदेवा ने इसे डायरेक्ट किया है। मूवी ने रिलीज होते इतिहास बना दिया है। रिलीज डेट पर ऑनलाइन देखे जाने वाली ये पहली मूवी बनी है। पहले इसे 42 लाख लोगों ने देख लिया है।

मूवी में सलमान खान राधे का किरदार निभाते हुए नज़र आ रहे हैं। जबकि बिग बॉस फेम गौतम गुलाटी ने मूवी में विलेन गिरगिट का किरदार निभाया। मूवी अपने लुक और अदाकारी से उन्होंने लोगों का दिल जीत लिया है। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि मूवी में उनके विलेन बनने का कॉन्सेप्ट सलमान खान ने सुझाया था। अब उन्होंने मूवी में से एक फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की है।

इस फोटोज  में वह को-स्टार्स दिशा पाटनी और रणदीप हुड्डा के साथ बैठे हुए हैं। जिसमे  दिशा पाटनी के मुंह पर डक्ट टैप लगा हुआ है। इस फोटोज को साझा करते हुए उन्होंने हिलेरियस कैप्शन भी दिया है। उन्होंने लिखा,"इस पर सिर्फ गलत कमेंट ही करें। (एक तरफ एक्ट्रेक्शन और दूसरी तरफ डिस्ट्रेक्शन।। बहुत ज्यादा मस्ती।" इस तस्वीर को उन्होंने दिशा और रणदीप को टैग किया है।

विलेन का धांसू किरदार: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म में गौतम गुलाटी की परफॉर्मेंस की तो उन्होंने विलेन का धांसू किरदार अदा किया है। गौतम के इस रोल से पूरा विश्व फैन बन चुका है। मूवी में उनके लुक और एक्टिंग की खूब तारीफें हो रही हैं और उन्होंने इसका पूरा क्रेडिट सलमान खान को दिया है।

'गिरगिट' को बेस्ट बनाने के लिए की कड़ी मेहनत: हम बता दें कि गौतम गुलाटी ने एक इंटरव्यू में अपने किरदार की तैयारी के बारे में बोला "मैंने निगेटिव रोल निभाने के लिए OTT प्लेटफॉर्म पर कई वेब शो देखे, जिससे मुझे इस रोल निभाने में बहुत सहायता मदद मिली है। मैंने 'गिरगिट' को बेस्ट बनाने के लिए अपने भी कई शेड इसमें शामिल किए हैं।"

 

छत्तीसगढ़ के सभी जिलों में बढ़ा 31 मई तक के लिए लॉक डाउन

फिल्म राधे में गौतम गुलाटी के किरदार ने जीता फैंस का दिल, हर तरफ हो रही वाहवाही

कम हो रहा कोरोना का कहर, सरकार बोली- 'स्थिर हो रहे हालात'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -