वरुण धवन ने अपने डांस के जरिए फैंस को दी मास्क पहनने की सलाह

बॉलीवुड में अपनी शानदार एक्टिंग से सफलता का मुकाम प्राप्त करने वाले अभिनता वरुण धवन इन दिनों अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। इसी के साथ वो कोविड से पीड़ित लोगों की खुलकर सहायता कर रहे हैं। वरुण वक्त-वक्त पर अपने फैन्स को भी सोशल मीडिया पर कोविड से बचने के टिप्स देते हुए दिखाई दे रहे है। हाल ही में उन्होंने बड़े ही अनोखे अंदाज में फैन्स को मास्क पहनने और सेफ रहने का मैसेज दिया है।

वरुण ने डांस के जरिए दिया मास्क पहनने का मैसेज: वरुण ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो साझा किया है। जिसमें वो डांस करते हुए दिखाई दे रहे है। वरुण की वीडियो में 'हम सीना तान के लड़ लेंगे, हम हार नहीं मानेंगे।।। हम हार नहीं मानेंगे' गाना बजता हुआ सुनाई दे रहा है। वीडियो में वो जबरदस्त डांस तो कर ही रहे हैं साथ ही अपने फैन्स को कोविड से बचने के लिए मास्क पहनने का मैसेज भी दे रहे हैं।

हमारी लड़ाई ' हवा ' के लिए थी: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इससे पहले एक और पोस्ट में वरुण ने इस महामारी के समाप्त होने के उपरांत किन बातों का ध्यान रखना है इस बात की सूचना सभी को दी थी। वरुण ने कहा था कि, अगर हम सभी जिससे बच जाते हैं, तो हमें ये याद रखना है कि हम जमीन, हथियार या घर, गहनों के लिए नहीं लड़ते थे। ना ही हम बिजनेस क्लास टिकट के लिए लड़े ना ही नौकरी के लिए। हमें याद रखना है कि, कोविड महामारी के बीच हमारी लड़ाई हवा के लिए थी।

इन फिल्मों में दिखेंगे वरुण: वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वरुण कुछ वक्त पहले ही अरुणाचल प्रदेश से अपनी मूवी भेड़िया की शूटिंग करके लौटे हैं।हालांकि कोविड के चलते अभी फिल्म की पूरी शूटिंग नहीं हो पाई है। मूवी में उनके साथ कृति सेनन भी मेनलीड में नज़र आने वाली है। इसके साथ वो बहुत जल्द मिस्टर लेले और जुग जुग जियो में भी नज़र आने वाले है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

गौतम शेयर की दिशा की ऐसी तस्वीर, फिर लिखा गलत कमेंट ही करें

छत्तीसगढ़ के सभी जिलों में बढ़ा 31 मई तक के लिए लॉक डाउन

फिल्म राधे में गौतम गुलाटी के किरदार ने जीता फैंस का दिल, हर तरफ हो रही वाहवाही

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -