VIRAL! सामने आई आमिर और फातिमा के रिसेप्शन की तस्वीर, जानिए क्या है सच
VIRAL! सामने आई आमिर और फातिमा के रिसेप्शन की तस्वीर, जानिए क्या है सच
Share:

बीते साल आमिर खान ने अपनी दूसरी पत्नी किरण राव से अलग होने का फैसला किया था। उनके इस फैसले ने दुनियाभर को हैरान कर दिया था और उसके बाद से सोशल मीडिया पर उनकी तीसरी शादी को लेकर अटकलें तेज हो गईं थीं। इस दौरान किसी ने कहा कि वे अपनी को एक्ट्रेस फातिमा सना शेख से शादी करने के लिए किरण अलग हो रहे हैं तो कभी उनकी शादी की तस्वीरें भी वायरल हुईं।

अब इन सभी के बीच एक बार फिर आमिर और फातिमा की शादी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। आप सभी को बता दें कि इन तस्वीरों को लेकर दावा किया जा रहा है कि दोनों के ये रिसेप्शन की फोटो है। हालाँकि ऐसा नहीं है। जी दरअसल फातिमा और आमिर की इस नई तस्वीर को शेयर करते हुए सोशल मीडिया यूजर दावा कर रहे हैं कि दोनों ने निकाह कर लिया है और फातिमा अब आमिर की तीसरी बेगम बन गई हैं। हालांकि इन दावों में कोई सच्चाई नहीं है। अगर तस्वीर को गौर से देखा जाए तो पता चलेगा कि इसमें किसी एडिटिंग सॉफ्टवेयर की मदद से एडिट किया गया है। जी हाँ और असली तस्वीर में आमिर खान, किरण राव के साथ खड़े हुए हैं।

इसका मतलब है आमिर खान और फातिमा सना शेख की ये तस्वीर असली नहीं है। आपको बता दें कि यूट्यूब पर फेक व्यूज पाने के लिए कुछ शरारती तत्व ऐसी खबरें वायरल करते हैं हालाँकि इन दिनों आमिर अपनी फिल्मों में व्यस्त हैं। जल्द ही वह 'लाल सिंह चड्ढा' फिल्म में नज़र आने वाले हैं।

बच्चों और पत्नी के साथ अक्षय कुमार ने सजाया गॉर्डन, वीडियो वायरल

नहीं रहे दिग्गज क्रिकेटर शेन वॉर्न, शिल्पा समेत कई हस्तियों ने जताया दुःख

भोजपुरी के बाद अब बॉलीवुड में भी काम करना चाहती है नम्रता मल्ला, वायरल हुआ वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -