सपना चौधरी के नाम से हो रहा है सोशल मीडिया पर फर्जीवाड़ा
सपना चौधरी के नाम से हो रहा है सोशल मीडिया पर फर्जीवाड़ा
Share:

देश के सबसे चर्चित शो 'बिग बॉस सीज़न- 11' से बाहर होने के बाद डांसर सपना चौधरी की पॉपुलैरिटी बहुत बढ़ गई है. शो के बाहर होने के बाद सपना को अब फिल्मों के लिए ऑफर आने लगे हैं, लेकिन इन सब पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए सपना ने कहा कि उन्हें बॉलीवुड में जितना मर्जी काम मिल जाए लेकिन वह डांस और स्टेज शो नहीं छोड़ेगी, क्योंकि इसकी बदौलत ही वह यहां तक पहुंची हैं. अपने डांस के कारण कई बार विवादों में फसी सपना की कुछ फोटो वायरल होने लगी हैं. सोशल मीडिया पर तरह-तरह के गलत कैप्शन देकर फोटो वायरल कर दिए जाते हैं, इस पर सपना ने भी कई बार सफाई भी दी है.

सपना का जन्म 25 सितंबर 1995 को दिल्ली के महिपालपुर में हुआ था, इनकी शुरुआती शिक्षा रोहतक से हुई क्योंकि वहां उनके पिता एक निजी कंपनी में काम करते थे. 2008 में पिता का निधन के बाद मां नीलम और भाई-बहनों की जिम्मेदारी सपना के कंधों पर आ गई. सपना ने सिंगिंग और डांसिंग को न सिर्फ अपना करियर बनाया, बल्कि इसी के दम पर अपने पूरे परिवार को चलाया.

फेसबुक पर सपना चौधरी के नाम से 10 से ज्यादा अकाउंट और पेज बने हुए हैं और हर किसी में ये दावा किया गया है कि ये सपना का असली फेसबुक अकाउंट है. सपना चौधरी ने अभी तक इन पर कोई कार्रवाई नहीं की है. वहीं यू-ट्यूब पर भी सपना चौधरी के नाम से फेक चैनल बने हुए हैं, जिन पर सपना की किसी भी फोटो व वीडियो को डाल दिया जाता है. कुछ वीडियो में सपना की शादी का वीडियो बताकर डाला गया है तो कुछ में सपना को पुलिस रेड में पकड़ा बताया गया है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अर्शी ने शिल्पा की माँ को कहा "कैसी बेटी पैदा की है"

दीपिका को पीछे छोड़, आगे निकली यह टीवी एक्ट्रेस

ससुराल में हुआ भारती का ग्रैंड वेलकम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -