मणिपुर में नहीं थम रही हिंसा, अब स्कार्पियो में हुआ IED ब्लास्ट,  3 घायल
मणिपुर में नहीं थम रही हिंसा, अब स्कार्पियो में हुआ IED ब्लास्ट, 3 घायल
Share:

इम्फाल: मणिपुर में हिंसक घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. कही फायरिंग तो कहीं धमाकों की खबरें सरकार के लिए सिरदर्द बनी हुई हैं. तमाम कार्रवाइयों के बाद भी उपद्रवी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे. हालांकि, सूबे में सुरक्षाबल लगातार एक्शन मोड में दिखाई दे रहे हैं. इस बीच मणिपुर के बिष्णुपुर जिले में एक दफा फिर IED ब्लास्ट की खबर सामने आई है जिसमें 3 लोग जख्मी हो गए. घटना बुधवार शाम की है, जहां बिष्णुपुर जिले के क्वाक्टा में खड़ी एक स्कॉर्पियो में IED विस्फोट हो गया.

प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो ब्लास्ट से पहले एक शख्स को गाड़ी से निकलते हुए देखा गया था, जो गाड़ी को वहां छोड़कर भाग गया. उसके बाद उसके आसपास किसी और आते जाते नहीं देखा गया. इस ब्लास्ट में जख्मी हुए तीनों लोगों को अस्पताल में एडमिट करा दिया गया है. इसके अलावा कुछ इलाकों में फायरिंग की खबर भी सामने आई है. गुरुवार सुबह पश्चिमी इंफाल के बोलजांग में असम राइफ्लस और अज्ञात हमलावरों के बीच गोलीबारी हुई, जिसमें दो जवान जख्मी हो गए हैं.

रिपोर्ट के अनुसार, फ़िलहाल स्थिति नियंत्रण में है और इलाके में तलाशी अभियान जारी है. सर्च ऑपरेशन के दौरान एक INSAS लाइट मशीन गन भी बरामद की गई है. इससे पहले बुधवार शाम 5.45 बजे भी फायरिंग की आवाज सुनाई दी थी. इस दौरान हमलावरों ने उरंगपत के नजदीक दो दिशाओं से फायरिंग की थी. इसके अलावा मंगलवार देर रात सुगनु और बुधवार शाम को कांगपोकपी जिले में भी गोलीबारी की खबर सामने आई थी.

क्या NCRET की किताबों से हटा दी गई 'डार्विन की थ्योरी' ? शिक्षा मंत्री बोले- कोरोना महामारी के दौरान...

NDA में वापस लौटे जीतनराम मांझी, अमित शाह के साथ बैठक में इन मुद्दों पर बन गई सहमति

कंडोम से नशा ? बंगाल के युवाओं में फ़ैल रही खतरनाक लत, कई मेडिकल स्टोर्स पर 'निरोध' की किल्लत !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -