मणिपुर में अभी तक नहीं थमी हिंसा! अब स्कूल के सामने एक महिला को मारी गई गोली
मणिपुर में अभी तक नहीं थमी हिंसा! अब स्कूल के सामने एक महिला को मारी गई गोली
Share:

इम्फाल: हिंसाग्रस्त पूर्वोत्तर राज्य मणिपुर में हालात अभी भी ठीक होने का नाम नहीं ले रहे हैं. बुधवार (5 जुलाई) को पूरे राज्य में स्कूलों को खोले जाने के ठीक एक दिन बाद स्कूल के बाहर एक महिला को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया है. गोली चलाने वाले हमलावर की शिनाख्त नहीं हो सकी है. पुलिस सूत्रों के अनुसार, मृत महिला किस समुदाय से है इस बारे में भी कोई स्पष्ट जानकारी सामने नहीं आ सकी है. यह घटना इंफाल में हुई है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, गोली चलने की यह घटना शिशु निष्ठा निकेतन स्कूल के बाहर की है. इस घटना के चलते पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. बता दें कि, पूरे मणिपुर में कुकी और मैइति समुदाय के बीच 3 मई से हिंसा भड़क गई थी, जिसमें हजारों घरों को आग के हवाले कर दिया गया था. इससे कई लोग फिलहाल विस्थापित हो गए थे, जो कि राहत शिविर में रह रहे हैं.

हालात पर नियंत्रण पाने के लिए केंद्रीय शस्त्र बलों को भी पूरे राज्य में तैनात किया गया है. हालांकि दो समुदाय के बीच फैली इस हिंसा को अभी तक ठंडा नहीं किया जा सका है. इसी बीच मुख्यमंत्री मणिपुर एन बीरेन सिंह ने राज्य में सभी स्कूलों को खोलने का निर्णय लिया था. सभी स्कूलों के खुलने के ठीक एक दिन बाद इस प्रकार की घटना की वजह से मणिपुर में फिर से दहशत का माहौल बन गया है.

'पुत्री-मोह में टूटी NCP..', मुश्किल घड़ी में शरद पवार पर साथी कांग्रेस ने ही कस दिया तंज !

'अखिलेश यादव को नहीं मिल रहे मुस्लिम वोट..', सपा के साथ गठबंधन करने पर क्या बोली कांग्रेस ?

खरगे और राहुल गांधी की मीटिंग में अलग गुट को लेकर क्या बोले पायलट ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -