जलगांव में अब मूर्ति तोड़ने के बाद भड़की हिंसा, 4 दिन पहले रामनवमी जुलुस पर हुआ था पथराव
जलगांव में अब मूर्ति तोड़ने के बाद भड़की हिंसा, 4 दिन पहले रामनवमी जुलुस पर हुआ था पथराव
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के जलगाँव में 2 गुटों के बीच हिंसा होने की खबर सामने आ रही है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अब तक 12 संदिग्ध दंगाइयों को हिरासत में लिया है। हिंसा की शुरुआत एक प्रतिमा को तोड़े जाने के बाद हुई है। यह घटना शनिवार (1 अप्रैल) की है। मौके पर भारी पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है। स्थिति फिलहाल शांति और नियंत्रण में हैं। बता दें कि, इससे पहले 30 मार्च को रामनवमी के दिन भी जलगाँव की ही एक मस्जिद के सामने DJ बजाने को लेकर विवाद हुआ था। इस मामले में पुलिस ने कुल 56 आरोपितों को अरेस्ट किया था।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, नया मामला जलगाँव के अंतर्गत आने वाले अतरवाल गाँव का है। यहाँ शनिवार (1 अप्रैल) को किसी अज्ञात शख्स ने गाँव में लगी एक प्रतिमा को तोड़ दिया। इसके बाद गाँव के 2 पक्ष आमने-सामने आ गए। कुछ ही देर में स्थिति तनावपूर्व हो गई और दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर हमला कर दिया। मामले की सूचना पुलिस को मिली, तो वो मौके पर पहुँची। इस मामले की जानकारी देते हुए SP जलगांव IPS एम राजकुमार ने बताया है कि हालात पूरी तरह से कण्ट्रोल में हैं। गाँव में एहतियातन फ़ोर्स की तैनाती कर दी गई है। 

इस मामले में अब तक 12 संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है। फिलहाल प्रतिमा तोड़ने वाले के बारे में अभी तक पुख्ता जानकारी नहीं मिल पाई है। बता दें कि 30 मार्च को भी जलगाँव में साम्प्रदायिक हिंसा भड़की थी। यह विवाद एक मस्जिद के सामने से गुजर रहे जुलूस में बज रहे DJ की आवाज बंद करने को लेकर शुरू हुआ था। पुलिस ने इस मामले में 2 केस दर्ज करते हुए कुल 56 लोगों को अरेस्ट किया था।

युवक के जेल जाते ही प्रेमिका ने दूसरे लड़के से बना लिए प्रेम संबंध, बाहर आते ही प्रेमी ने उठा लिया ये खौफनाक कदम

दलित युवकों पर अरबाज़-सलमान समेत कई ने एक साथ किया हमला, दी जातिसूचक गालियां, FIR दर्ज

बिहार में भड़की सांप्रदायिक हिंसा में 'मुकेश कुमार' की मौत, पहाड़पुर में दंगाइयों ने मारी थी गोली!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -