बिहार में भड़की सांप्रदायिक हिंसा में 'मुकेश कुमार' की मौत, पहाड़पुर में दंगाइयों ने मारी थी गोली!
बिहार में भड़की सांप्रदायिक हिंसा में 'मुकेश कुमार' की मौत, पहाड़पुर में दंगाइयों ने मारी थी गोली!
Share:

पटना: बिहारशरीफ में भड़की सांप्रदायिक हिंसा में एक व्यक्ति की मौत हो गई है. बता दें कि, विगत रात पहाड़पुर क्षेत्र में दंगाइयों द्वारा गोलीबारी की गई थी जिसमें कुछ लोग जख्मी हो गए थे. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मृतक का नाम मुकेश कुमार बताया जा रहा है. पुलिस ने मौत की पुष्टि कर दी है. शनिवार (1 अप्रैल) शाम को हिंसा के बाद यहां 12 राउंड फायरिंग हुई थी. बिहार हिंसा में अब तक कुल 106 लोग अरेस्ट किए जा चुके हैं, जिसमें बिहार शरीफ से 80 और सासाराम से 26 लोग पकड़े गए हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स में, सासाराम और बिहार शरीफ में फिर से भड़की हिंसा में 9 लोगों के जख्मी होने की जानकारी दी गई है. नालंदा के जिलाधिकारी (DM) शशांक कुमार ने जानकारी दी है कि बिहार शरीफ में रात्रि से अब तक 38 लोगों को अरेस्ट किया गया है. उन्होंने बताया कि अब तक 80 से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार किया गया है और 9 अर्ध सैनिक बलों की कंपनियां तैनात की गई हैं. डीएम के मुताबिक, एक घायल शख्स की स्थित काफी नाजुक है. 

जिलाधिकारी ने कहा कि, 'अभी तक 80 से अधिक लोगों की गिरफ्तारियां की गई हैं. माहौल शांतिपूर्ण है. हम लोगों को फीडबैक भी मिल रहा है. आज शहर के सभी 51 वार्ड के लोगों को हमने बुलाया है. हम भी उन्हें फीडबैक देंगे और वो लोग भी हमें बताएंगे कि शांति कैसे स्थापित करेंगे. कर्फ्यू नहीं लगाया गया है, मगर धारा 144 लगाई गई है, जिसमें 4 से अधिक लोग एकसाथ एकत्र नहीं हो सकते हैं. कोई बगैर अनुमति के जुलूस नहीं निकालेगा, कोई हथियार नहीं लहराएगा, ये सब प्रतिबंध लगाए गए हैं.'

सुरेश रैना के बुआ-फूफा के हत्यारे राशिद को यूपी पुलिस ने एनकाउंटर में किया ढेर, कई मामलों में था वांटेड

बंगाल में लगातार क्यों हो रही भाजपा नेताओं की हत्याएं ? CM ममता के शासन पर उठ रहे सवाल

हरियाणा: छुट्टी मिलने के बाद भी क्यों धरने पर बैठ गया पुलिस कर्मचारी ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -