युवक के जेल जाते ही प्रेमिका ने दूसरे लड़के से बना लिए प्रेम संबंध, बाहर आते ही प्रेमी ने उठा लिया ये खौफनाक कदम
युवक के जेल जाते ही प्रेमिका ने दूसरे लड़के से बना लिए प्रेम संबंध, बाहर आते ही प्रेमी ने उठा लिया ये खौफनाक कदम
Share:

भिलाई: छत्तीसगढ़ के भिलाई में सरेआम नाबालिग लड़की का चाकू गोदकर क़त्ल कर दिया गया। साथ ही उसकी छोटी बहन पर भी हमला कर चोटिल कर दिया। तत्पश्चात, अपराधी मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, मृतक की घायल छोटी बहन का उपचार चिकित्सालय में चल रहा है। फिलहाल, पुलिस ने अपराधी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। मामला दुर्ग जिले के सुपेला थाना इलाके का है। 

पुलिस के अनुसार, घटना शीतला मंदिर इंदिरा नगर में गुरुवार दोपहर लगभग 3 बजे हुई। अपराधी 20 वर्ष का महेश यादव है। उसने जिन दो लड़कियों पर जानलेवा हमला किया, उसमें से 15 वर्षीय बड़ी बहन के साथ उसका अफेयर चल रहा था। महेश कुछ महीने पहले चोरी के मामले में जेल गया था। वह एक महीने पहले ही जेल से जमानत पर बाहर आया था। महेश के जेल जाने के पश्चात् लड़की का अफेयर दूसरे लड़के से शुरू हो गया था। जेल से बाहर आते ही महेश ने लड़की को मिलने के लिए बुलाया। उसने मिलने से इंकार कर दिया और बताया कि वह दूसरे लड़के से प्यार करती है। अब उससे कोई रिश्ता नहीं रखना चाहती है। इसी बात की रंजिश महेश के मन में थी। जवारा विसर्जन के दिन उसने लड़की को अंतिम बार मुलाकात करने के लिए बुलाया।

लड़की वहां अपनी छोटी बहन के साथ पहुंची, तो अपराधी ने चाकू से दोनों के ऊपर हमला कर दिया। इसमें छोटी बहन बुरी तरह घायल हो गई। वहीं, बड़ी बहन के सीने में चाकू लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। महेश ने जिस समय क़त्ल की घटना को अंजाम दिया, उस समय वह नशे में था। कत्ल करने के पश्चात् वह मौके से भाग गया एवं पास के ही विद्यालय की छत पर जाकर सो गया। पुलिस ने महेश को पकड़ने के लिए मुखबिर लगाए। घटना के चंद घंटों के पश्चात ही महेश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। मामले में एसपी डॉक्टर अभिषेक पल्लव ने बताया, "सुपेला थाना के अंतर्गत बृहस्पतिवार को सरफिरे आशिक ने एक नाबालिग लड़की का चाकू से गोदकर क़त्ल कर दिया। इसके चलते बचाने आई छोटी बहन के ऊपर भी चाकू से हमला कर चोटिल कर दिया गया। पुलिस ने चंद घंटे के भीतर ही कातिल को पकड़ लिया है। उसके खिलाफ धारा 302 और IPC के तहत कार्रवाई कर अदालत में पेश किया गया है।"

'यहाँ अर्द्धसैनिक बलों की तैनाती करेगी सरकार...', बिहार में हुई हिंसा पर बोले अमित शाह

सांसदी गंवाने के बाद फिर सूरत जा रहे राहुल गांधी, दिग्गज कांग्रेस नेताओं को साथ रहने का फरमान

देश में कोरोना की डरावनी रफ़्तार, नए केस 3800 के पार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -