चुनाव से पहले हुई हिंसा! NPP उम्मीदवार के पिता को मारी गोली, भाजपा के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत
चुनाव से पहले हुई हिंसा! NPP उम्मीदवार के पिता को मारी गोली, भाजपा के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत
Share:

मणिपुर विधानसभा चुनाव से पहले प्रदेश में आरोप प्रत्यारोप का दौर आरम्भ हो गया है. सत्तारूढ़ बीजेपी एवं नेशनल पीपुल्स पार्टी (NPP) ने शनिवार को प्रदेश में हिंसा के लिए एक-दूसरे को जिम्मेदार ठहराया है. पूर्वी इंफाल जिले के अन्द्रो निर्वाचन इलाके में शुक्रवार शाम गंभीर हिंसा हुई, जिसमें कम से कम सात व्यक्ति चोटिल हो गए तथा तकरीबन 6 घर एवं 5 कारें गंभीर तौर पर क्षतिग्रस्त हो गईं.

मणिपुर के सीएम एन बीरेन सिंह ने शनिवार को बताया कि अन्द्रो विधानसभा इलाके में चुनाव से पूर्व हुई इस हिंसा की जांच आरम्भ कर दी गई है. हालांकि भारतीय जनता पार्टी की इस हिंसा नें किसी प्रकार की कोई संलिप्तता नहीं है. सीएम ने इल्जाम लगाते हुए कहा कि विपक्षी प्रत्याशी उनकी सुरक्षा के लिए प्रदान की गई सुरक्षा का दुरुपयोग कर रहे हैं.

वही मणिपुर के अन्द्रो निर्वाचन इलाके में शुक्रवार रात हुई हिंसा के पश्चात् कम से कम सात व्यक्तियों को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया. चोटिल व्यक्तियों में NPP उम्मीदवार संजय सिंह के पिता एल. श्यामजाई तथा भाजपा उम्मीदवार टी श्यामकुमार सम्मिलित हैं. झड़प के चलते भारतीय जनता पार्टी के अन्द्रो मंडल अध्यक्ष प्रभारी मेहौबम बाबू के परिवार के सदस्य भी चोटिल हो गए. इन सभी को इंफाल के हॉस्पिटल्स में एडमिट कराया गया है. NPP ने भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ भी शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें दावा किया गया है कि NPP प्रत्याशी के पिता को निर्वाचन क्षेत्र में उनके घर के बाहर गोली मार दी गई. इस बीच, NPP के राष्ट्रीय अध्यक्ष कोनराड संगमा ने शनिवार को मुख्य चुनाव अफसर से मुलाकात की.

'स्वास्तिक' भी नहीं पहचान पाई 'राजद', नाजियों का प्रतीक बताकर कह डाली ये बात

केजरीवाल को खालिस्तान समर्थक बताने वाले कुमार विश्वास ने छोड़ा नया 'ट्वीट बम'

'इमरजेंसी के दौरान मैं छिपने के लिए सिख पगड़ी पहना करता था..', सिख नेताओं से बोले पीएम मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -