नशा मुक्ति केंद्र में नाबालिग से की दरिंदगी, फिर जो किया उसे जानकर काँप उठेगी रूह
नशा मुक्ति केंद्र में नाबालिग से की दरिंदगी, फिर जो किया उसे जानकर काँप उठेगी रूह
Share:

नोएडा: यूपी के नोएडा में रिवेकनिंग फाउंडेशन (नशा मुक्ति केंद्र) में 17 साल की नाबालिग के साथ बलात्कार की घटना सामने आई है। पुलिस ने इस संबंध में एक अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है। अपराधी प्रदीप सिंह उत्तराखंड के पौड़ी गड़वाल का रहने वाला है। 44 साल के अपराधी प्रदीप नोएडा के सेक्टर-108 में मौजूद Re-awakening Wellness Foundation में गार्ड के तौर पर कार्यरत था। पुलिस ने कहा कि पीड़िता को नशे की लत थी। इसी को छुड़ाने के लिए पीड़िता के माता-पिता ने उसे रिवेकनिंग फाउंडेशन में एडमिट करवाया था। 30 अगस्त 2021 में गार्ड प्रदीप ने लड़की के साथ बलात्कार किया। साथ ही पीड़िता को धमकाते हुए कहा कि यदि वह इस बात को किसी को भी बताएगी तो वह उसे जान से मार डालेगा।

वही कुछ वक़्त पश्चात् पीड़िता जब नशा मुक्ति केंद्र से अपने घर गई तो घरवालों को पूरे घटनाक्रम के बारे में खबर दी। तत्पश्चात, पीड़िता ने दिल्ली के सफदरजंग थाने में अपराधी के खिलाफ शिकायत दी। घटनास्थल नोएडा का होने के चलते दिल्ली पुलिस ने जीरो FIR दर्ज कर सेक्टर-39 थाने भेज दी थी। अब पुलिस ने अपराधी प्रदीप गिरफ्तार किया है। साथ ही इस मामले में बलात्कार, जान से मारने की धमकी देने तथा POCSO एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

वहीं, मध्य प्रदेश के बैतूल में एक कोचिंग संचालक द्वारा नाबालिग लड़की से बलात्कार की घटना सामने आई। 15 वर्षीय नाबालिग के साथ कोचिंग सेंटर संचालक प्रकाश भोजकर ने बलात्कार किया था। फिर पीड़िता को डरा धमका दिया गया जिसकी वजह से उसने पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं कराई। इस के चलते नाबालिग पीड़िता गर्भवती हो गई अपराधी के माता-पिता ने पीड़िता को बैतूल के निजी हॉस्पिटल करुणा अस्पताल में लाकर 22 मार्च को उसका गर्भपात करा दिया। वही इस मामले को लेकर किसी अज्ञात शख्स ने बैतूल SP सिमाला प्रसाद को फोन करके तहरीर दी। जिसके पश्चात् SP ने पुलिस की टीम को पीड़िता के घर भेजा तथा 26 मार्च को अपराधी के खिलाफ आमला थाने में धारा 376 का मुकदमा दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया।

सहारनपुर सामूहिक दुष्कर्म मामले में यूपी पुलिस का एक्शन, पहले घर तोड़ा, फिर 24 घंटों में दो आरोपी गिरफ्तार

कर्नाटक पुलिस ने केरल पुलिस द्वारा गिरफ्तार नक्सली महिला नेता को हिरासत में लिया

'हिन्दू महिलाओं के कपड़े फाड़े, विरोध करने पर तलवार से हमला...', यूपी पुलिस ने रफ़ीक- कासिम को किया गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -