#Metoo : टॉम क्रूज को लेकर उनकी पूर्व पत्नी ने किया हैरान कर देने वाला खुलासा

हॉलीवुड से शुरू हुई #MeToo कैम्पेन की चिंगारी बॉलीवुड में पिछले कुछ दिनों से आग लगा रही है लेकिन इसी बीच एक बार फिर #MeToo कैम्पेन की आग हॉलीवुड में भी देखने को मिल रही है. इस अभियान से अब तक कई मशहूर कलाकारों ने खुद के साथ हुए यौन शोषण के मामले को उजागर किया है. हाल ही में मशहूर हॉलीवुड एक्ट्रेस निकोल किडमैन ने भी #metoo कैम्पेन से जुड़कर एक हैरान कर देने वाला खुलासा किया है.

निकोल ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि उन्होंने टॉम क्रूज़ से शादी की और सिर्फ इसलिए वो यौन उत्पीड़न का शिकार होने से बच गईं. निकोल का कहना है कि टॉम से शादी के कारण उन्हें एक खास तरह की सुरक्षा मिली है. टॉम की वजह से ही पुरुष उनके यौन उत्पीड़न से दूर रहे हैं. उन्होंने बहुत कम उम्र में शादी की थी जिसके कारण भले ही उन्हें कोई पॉवर नहीं मिला हो लेकिन ये शादी उनके लिए सुरक्षा थी.'

निकोल ने अपनी बातचीत में आगे कहा कि 'उन्होंने शादी सिर्फ प्यार के लिए की थी लेकिन ऐसे बेहद शक्तिशाली व्यक्ति (टॉम) से शादी करने के कारण ही आज वो यौन उत्पीड़न से बची हुईं हैं. उनके साथ भी #metoo का वक्त आया था और उस समय वो बहुत ज्यादा छोटी थी. लेकिन क्या वो कोई एक लिखकर उसका पर्दाफाश कर? नहीं.' आपको बता दें टॉम और निकोल ने 24 दिसंबर साल 1990 में शादी की थी और उनका तलाक 8 अगस्त 2001 में हो गया था. उनका एक बेटा और एक बेटी भी हैं.

हॉलीवुड अपडेट...  

इस मॉडल ने न्यूड होकर बेड पर लेटकर दिए अश्लील पोज़

काइली के हब्बी ने उन्हें दिया इतना खास सरप्राइज़, देखकर आपकी भी निगाहें नहीं हटेंगी

'मिल्कमैन' के लिए लेखिका एना बर्न्स को मिला मैन बुकर प्राइज

Most Popular

- Sponsored Advert -