भाजपा से नाराज़ हैं विनोद खन्ना की पत्नी, गुरदासपुर से लड़ सकती हैं चुनाव
भाजपा से नाराज़ हैं विनोद खन्ना की पत्नी, गुरदासपुर से लड़ सकती हैं चुनाव
Share:

चंडीगढ़: दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता विनोद खन्ना की पत्नी कविता खन्ना ने शुक्रवार को संकेत दिया है कि वे अपने पति की पूर्व लोकसभा सीट गुरदासपुर से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनावी मैदान में उतर सकती हैं. उन्होंने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) द्वारा दरकिनार किए जाने के बाद गुरदासपुर से काफी सारे लोगों का उन पर दबाव है. कविता शनिवार को इस बारे में खुलासा करेंगी. 

दरअसल, वे पंजाब के गुरदासपुर से अभिनेता सनी देओल को टिकट दिए जाने के कारण भाजपा से खफा हैं. कविता ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि क्षेत्र के काफी सारे लोगों का उन पर दबाव है, और वे चाहते हैं कि कविता निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में गुरदासपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ें. उन्होंने कहा है कि, "क्षेत्र के लोगों की ओर से भावनाएं उमड़ रही हैं."

कविता शनिवार को एक प्रेस वार्ता कर अपने निर्णय की घोषणा करेंगी. आपको बता दें कि भाजपा ने मंगलवार को सनी देओल को गुरदासपुर लोकसभा सीट से अपना प्रत्याशी घोषित कर दिया है. विनोद खन्ना ने 1998, 1999, 2004 और 2014 में इस लोकसभा सीट से निर्वाचित हुए थे. बता दें कि विनोद खन्ना का 2017 में निधन हो गया था और उसके बाद उसी वर्ष हुए उपचुनाव में कांग्रेस के सुनील जाखड़ ने भाजपा के स्वर्ण सालारिया को भारी मतों से पराजित कर दिया था.

खबरें और भी:-

आज सपा के गढ़ में पीएम मोदी, जनसभा को करेंगे संबोधित

राहुल गाँधी को नहीं बल्कि इन नेताओं को पीएम पद का दावेदार मानते हैं शरद पवार

इस बात को लेकर डिंपल से नाराज हुए शिवपाल यादव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -