राहुल गाँधी को नहीं बल्कि इन नेताओं को पीएम पद का दावेदार मानते हैं शरद पवार
राहुल गाँधी को नहीं बल्कि इन नेताओं को पीएम पद का दावेदार मानते हैं शरद पवार
Share:

मुंबई: नेशनल कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) अध्यक्ष शरद पवार ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की पीएम दावेदारी की बहस को बेवजह करार देते हुए घोषणा की है कि चुनावी परिणामों के बाद गैर एनडीए दलों के नेताओं में से सर्वमान्‍य एक चेहरा ही पीएम की कुर्सी का दावेदार होगा। पवार ने गैर एनडीए दलों की मजबूत स्थिति में बसपा प्रमुख मायावती, पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी और आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू जैसे चेहरों को पीएम की कुर्सी का बड़ा उम्मीदवार बताया है।

मीडिया से चुनाव के बारे में बात करते हुए शरद पवार ने कहा है कि लोकसभा चुनावों के परिणामों के बाद वो नई सरकार बनाने के लिए गैर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) दलों को एकजुट कर स्थिर सरकार बनाने के लिए हाथ पैर मारेंगे। पवार ने ऐसी स्थिति में एन।डी।ए। के घटकों को भी साथ लाने की तरफ इशारा किया है। न्यूक्लियर पावर से लेकर बालाकोट एयर स्ट्राइक को लेकर भी शरद पवार ने पीएम मोदी पर हमला बोला।

पीएम पद की दावेदारी को लेकर शरद पवार ने कहा कि मैं इस पद का दावेदार नहीं हूं। मुझे केवल बदलाव चाहिए, मोदी सरकार सत्ता से जानी चाहिए। हमारे पास जादुई आंकड़ा आने के बाद फिर हम कलेक्टिव बैठकर किसी एक का चुनाव करेंगे और ये कोई भी हो सकता है जो सबको स्वीकार होगा। हम सबकी स्वीकार्यता से फैसला लेंगे। हमें देश के हितों की चिंता है हम इसकी अनदेखी नहीं कर सकते हैं। ये हमारा भी कर्तव्य है।

खबरें और भी:-

ये निकाय का नहीं, देश का चुनाव, इसमें सेना, सुरक्षा और आतंकवाद अहम् मुद्दे - पीएम मोदी

जेटली ने साधा विपक्ष पर निशाना, बोले- कांग्रेस और राहुल गांधी समय से 48 साल पीछे

बसपा सुप्रीमो मायावती की दिक्कतें शुरू, चुनावी माहौल में शुरू हुई घोटाले की जांच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -