रजनीकांत ने ट्विटर पर लिखा, "My Dear Friend Vinod Khanna... Will Miss You''
रजनीकांत ने ट्विटर पर लिखा,
Share:

अभिनेता विनोद खन्ना अब हमारे बीच में नहीं रहे है व विनोद खन्ना के अंतिम संस्कार में भी बॉलीवुड के कई दिग्गज दिग्गज सितारे हमे नजर आए थे. उनके निधन पर अभिनेता ऋषि कपूर, अमिताभ बच्चन, धर्मेंद्र, जितेंद्र, शत्रुघ्न सिन्हा, राज बब्बर,साजिद ख़ान, मनीषा कोइराला और भी कई हस्तियों ने विनोद खन्ना के जाने का दुःख सोशल मीडिया पर शेयर किया है!

तो वही उनके निधन पर बॉलीवुड के साथ ही साथ साउथ के भी भगवान कहे जाने वाले अभिनेता रजनीकांत ने भी अपनी और से दुःख व्यक्त करते हुए सोशलमीडिया साइट्स ट्विटर पर अपने ट्वीट में लिखा कि, "My dear friend Vinod Khanna... will miss you, RIP. My heartfelt condolences to the family." इसके अलावा बॉलीवुड के दिग्गज फिल्ममेकर सुभाष घई ने भी अपने एक बयान में कहा है कि, On और off screen विनोद खन्ना एक Real Handsome man थे.

सुभाष घई ने आगे कहा कि, ''मैं विनोद खन्ना जी से पिछले साल अपने ऐक्टिंग स्कूल के वार्षिक समारोह में मिला था, जहां उन्हें स्कूल के छात्रों ने सम्मानित किया था. वह ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन के सचमुच सबसे खूबसूरत हैंडसम हीरो थे. उन्होंने प्यार और सम्मान के साथ अपनी जिंदगी जी. ऐसा ही सम्मान और प्यार उन्होंने राजनितिक जीवन में भी हांसिल किया. वह हमेशा मेरे दिल और दिमाग में जिंदा रहेंगे. अलविदा विनोद.''

गुलशन के लिए सच में दयावान बनकर आए थे विनोद खन्ना

हमेशा मेरे दिल और दिमाग में जिंदा रहेंगे विनोद खन्ना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -