विनेश फोगाट ने कोरोना संक्रमण को दी मात, दो बार टेस्ट आया नेगेटिव
विनेश फोगाट ने कोरोना संक्रमण को दी मात, दो बार टेस्ट आया नेगेटिव
Share:

 देश की शीर्ष महिला पहलवान विनेश फोगाट कोरोना संक्रमण से ठीक हो गई हैं और दो बार उनका टेस्ट नकारात्मक आया है. लेकिन महिला पहलवान एहतियात के तौर पर पृथकवास में ही रहने वाली हैं. 24 वर्ष की विनेश 'खेल रत्न' अवार्ड में भाग नहीं ले पाई थी क्योंकि 29 अगस्त को होने वाले आनलाइन राष्ट्रीय खेल अवार्ड समारोह से पहले वह संक्रमित पाई गई थी.

इस बारें में पहलवान विनेश ने ट्वीट कर बताया - मेरा कल (मंगलवार को) दूसरा कोरोना टेस्ट हुआ और मुझे यह जाहिर करते हुए खुशी हो रही है कि मेरा रिजल्ट नेगेटिव आया है. तोक्यो ओलंपिक के लिए क्वालीफाई करने वाली इकलौती भारतीय महिला पहलवान विनेश ने बोला है कि वह कुछ और वक्त के लिए पृथकवास में रहने को अग्रता देंगी. उन्होंने आगे बोला- यह शानदार बात है लेकिन एहतियाती तौर पर मैं पृथकवास में रहने वाली हूँ. प्रार्थनाओं के लिए सभी को शुक्रिया. विनेश के प्राइवेट कोच वोलेर एकोस अब भी बेल्जियम में हैं और वह ओम प्रकाश दाहिया संग ट्रेनिंग में जुटी हुई थी. दाहिया भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं और संभवत: ट्रेनिंग के समय संक्रमित हुए.

ओम प्रकाश को द्रोणाचार्य अवार्ड के लिए सिलेक्ट किया गया था और वह भी 29 अगस्त को यह अवार्ड हासिल नहीं कर सके थे. भारतीय कुश्ती महासंघ (डब्ल्यूएफआई) को लखनऊ में होने वाले महिलाओं के राष्ट्रीय ट्रेनिंग शिविर को कोरोना संक्रमण महामारी के वजह से स्थगित करने को बाध्य होना पड़ा था. शिविर 1 सितंबर से प्रारंभ होना था. वैसे कोरोना संक्रमण ने खेल जगत के सितारों को भी नहीं छोड़ा.  

US Open: नोवाक जोकोविच का शानदार प्रदर्शन है जारी, जीत का रिकॉर्ड 24-0

US Open: सेरेना ने हासिल की 102वीं जीत, दूसरे दौर में किया प्रवेश

ट्रैकिंग के दौरान पूर्व रणजी क्रिकेटर की हुई दर्दनाक मौत, सेल्फी लेते समय फिसला पैर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -